योगी आदित्यनाथ को सीएम बनने पर औवेसी का बड़ा बयान…

नई दिल्ली। योगी आदित्यानाथ को उत्तरप्रदेश राज्य का मुख्यमंत्री बनाने के निर्णय को लेकर राजनीतिक हलकों में चर्चाओं का दौर है। भारतीय जनता पार्टी के विरोधी योगी आदित्यनाथ को उत्तरप्रदेश की कमान दिए जाने के निर्णय के बाद सक्रिय हो गए हैं। ऐसे में एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न्यू इंडिया विज़न का यह एक भाग है। ओवैसी ने कहा कि योगी के मुख्यमंत्री बनने के निर्णय पर किसी तरह का आश्चर्य नहीं हुआ है।

उनका कहना था कि योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद के लिए चयनित कर देश में जो गंगा जमुनी तहजीब है उस पर हमला किया गया है। पीएम मोदी और भाजपा जिस न्यू इंडिया की बात कर रहे हैं वह आश्चर्य करने वाला नहीं है। समाजवादी पार्टी जब सत्ता में आई थी तो उसने मुस्लिमों को धोखा दे दिया।

अब हमें विशेष वर्ग के विकास का माॅडल देखना होगा। योगी आदित्यनाथ लखनऊ के कांशीराम समृति उपवन में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे योगी आदित्यनााि मुख्यमंत्री शपथग्रहण से पूर्व विरोधियों के निशाने पर हैं। पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने इस मामले में ट्विट कर लिखा कि योगी आदित्यनाथ उस स्थान पर बैठेंगे जहां गोविंद वल्लभ पंत, नारायण दत्त तिवारी, सुंदरलाल बहुगुणा जैसे लोग बैठ चुके हैं। उन्होंने कविता के माध्यम से लिखा कि शायद मैं जिंदगी सहर लेकर आ गया कातिल को आज अपने ही घर लेकर आ गया।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button