बड़ी खबर: योगी के सीएम बनते ही BSP नेता की गोली मारकर हत्या

लखनऊ। योगी आदित्यनाथ के सीएम बनते ही उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में बीती रात बीएसपी नेता मोहम्मद शमी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना इलाहाबाद शहर से करीब 50 किमी दूर मउआइमा इलाके की है। बदमाशों ने इस घटना को करीब रात 9:30 बजे के आसपास अंजाम दिया है। हत्या के बाद से बदमाश फरार बताये जा रहे हैं। इसके साथ ही अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा भी नहीं हो सका है।

अभी-अभी: हुआ बड़ा ऐलान, 1 अप्रैल से बंद हो जाएगी शराब

बीएसपी नेता मोहम्मद शमी

मोहम्मद शमी पर कई राउंड हुए फायर

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मोहम्मद शमी अपने घर लौट रहे थे, तभी बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ कई राउंड गोलियां बरसा दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। हत्या के बाद लोगों ने थोड़ी देर के लिए इलाहाबाद-फैजाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम भी कर दिया। मौके पर मौजूद लोग अब भाजपा की नयी सरकार पर ही सवाल उठा रहे हैं। मोहम्मद शमी की हत्या क्यों की गई और इस वारदात में किसका हाथ है, अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है।

Best news portal designing company in lucknow

मोहम्मद शमी के घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मोहम्मद शमी कई बार इलाहाबाद के मऊआइमा से ब्लॉक प्रमुख चुने गये थे। दो दशक तक समाजवादी पार्टी में रहने के बाद पिछले महीने ही बीएसपी में शामिल हुए थे। पुलिस के मुताबिक मोहम्मद शमी का भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि क्राइम ब्रांच के साथ ही पुलिस की कई अलग-अलग टीमों को जांच में लगा दिया गया है। दावा किया गया है कि जल्द ही पुलिस इस मामले को सुलझा लेगी। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी हो रही है। बीएसपी नेता के शरीर पर पांच जगहों पर गोली के निशान हैं।

 

loading...
=>

You may also like

32,000 फुट की ऊंचाई पर पहुँचते ही प्लेन गिरने लगा निचे, विमान में बैठे यात्रिओं का हुआ कुछ ऐसा हाल

 एयर एशिया के एक विमान ने ऑस्ट्रेलिया के