यह नेवी ऑफिसर कर्ज चुकाने के लिए रात में करता है यह गन्दा काम…

 आमतौर पर हर देश अपनी सेना के जवानों को सम्मान देता है, लेकिन हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट में अमेरिकी नेवी ऑफिसर पर ऐसा आरोप लगा है कि अमेरिका सहित दुनियाभर के लोग चकित रह गए। अंग्रेजी अखबार सैन डिएगो के हवाले से यह जानकारी सामने आई है कि नेवी ऑफिसर स्मिट जे वूम दिन में तो नेवी में काम करते हैं लेकिन रात में पॉर्न स्टार बन जाते हैं।

200 किलो के ब्वॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करना पड़ा भारी, गर्लफ्रेंड को जाना पड़ा हॉस्पिटल

 ये नेवी ऑफिसर कर्ज चुकाने के लिए रात में करता है यह गन्दा काम...

अखबार ने स्मिट जे वूम की निजी जिंदगी के बारे में और भी कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्मिट अभी तक 29 पॉर्न फिल्मों में काम कर चुके हैं। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि इस काम में स्मिट की पत्नी भी उनके साथ पॉर्न फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

यह सनसनीखेज खबर सामने आने के बाद स्मिट जे वूम ने तो कुछ भी कहने से इनकार कर दिया, लेकिन उनकी पत्नी के हवाले से अखबार ने कहा कि मेरे पति और उनके कई नेवी ऑफिसर दोस्त ऑनलाइन पॉर्न वीडियो देखते थे और मेरे पति के सारे दोस्तों को पता है कि वह पॉर्न इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं।

स्मिट के बारे में कहा जा रहा है कि 2001 में उन्होंने पहली बार पॉर्न फिल्म में काम किया था। उसके बाद 2003 में शादी के बाद बच्चे होने के कारण खुद को पॉर्न इंडस्ट्री से अलग कर रियल एस्टेट के कारोबार में भी काम किया, लेकिन ज्यादा नुकसान होने के कारण स्मिट ने फिर से पॉर्न फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया।

स्मिट की पत्नी ने कहा कि परिवार पर ज्यादा कर्ज होने के कारण उन्हें पॉर्न फिल्मों में काम करना पड़ा। जब से मेरे पति ने पॉर्न फिल्मों में काम किया, तभी से परिवार की आर्थिक स्थिति में भी सुधार हो गया है और सारा कर्जा भी उतर गया है।

हालांकि इस मामले के खुलासे के बाद अमेरिकी सेना ने नेवी ऑफिसर के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि स्मिट जे वूम को अमेरिकी सेना ने कई बार साहसिक कार्यों के लिए सम्मानित किया है।

=>
loading...
=>