यूपी: सीएम योगी ने कोरोना रोकने के लिए तैयार किया ये नया प्लान, 6 जिलों में…

उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. कोरोना की रफ्तार को रोकने के लिए सरकार लगातार नए कदम उठा रही है. कोरोना की रोकथाम के लिए यूपी के 6 जिलों में 12 अधिकारी नामित किए गए हैं. इस सूची में 12 IAS और पीसीएस अधिकारियों के नाम हैं.

Loading...

ये अधिकारी कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए जिले के अधिकारियों के साथ प्लान और क्रियान्वयन पर काम करेंगे. इसमें सूबे के कई प्रमुख जिलों के नाम हैं. जिसमें प्रयागराज, गोरखपुर, लखनऊ और कानपुर का नाम है. प्रयागराज के लिए शिव सहाय अवस्थी, सत्येंद्र कुमार का नाम है. गोरखपुर के लिए प्रेम रंजन सिंह, राज कमल यादव, अरविंद कुमार चौहान लखनऊ के लिए और कानपुर के लिए सुनील कुमार वर्मा,अमित पाल को नियुक्त किया गया है.

यूपी में कोरोना का कहर-

इसके अलावा बरहाइच के लिए अंकित कुमार, राकेश कुमार और ऋषिरेंद्र कुमार, अमित कुमार सिंह वाराणसी के अधिकारी होंगे. ये अपने कार्यों की रिपोर्ट शासन स्तर पर भी भेजेंगे, ताकि आगे की रणनीति पर दिशा निर्देश दिए जा सके.

उत्तर प्रदेश में सोमवार को 4 हजार 197 नए कोरोना केस की पुष्टि हुई थी. यही रविवार को 4,687 थे. ये लगातार छठा दिन था जब कोरोना के मामले सूबे में चार हजार के पार थे. यूपी में अबतक 1 लाख 26 हजार 722 लोगों को कोरोना हो चुका है. यूपी के कानपुर में 269 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई थी. गोरखपुर में 255 और प्रयागराज में 233 मरीज सामने आए थे.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *