यूपी में हुआ बड़ा हादसा, सड़कों पर बिछ गई लाशे…

यूपी के मुजफ्फरपुर जिले में दो सड़क दुर्घटनाओं में शुक्रवार को 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसों के बाद लोगों ने खूब हंगामा कर जाम लगा दिया .पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी. शव उठाने पहुंची पुलिस को खदेड़ दिया. आखिर तीन घण्टे बाद मृतकों के परिजन को चार-चार लाख रुपये मुआवजा देने के आश्वासन पर लोग माने!

Jio का बड़ा धमाका: लाँच हुआ सिर्फ़ 499, 1000 रुपये का 4G स्मार्टफ़ोन, कंपनियों में मचा तहेलकाबड़ी खुशखबरी: iPhone 6 मिल रहा है सिर्फ़ 3999 रुपये में, जल्द करें

पहली घटना एनएच-77 के मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी खंड स्थित भिखनपुर गांव के पास दोपहर करीब साढे़ बारह बजे हुई. मुजफ्फरपुर से मीनापुर के तुर्की जा रहे सवारी से भरे ऑटो को विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. इसमें आठ लोगों की मौत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखचे उड़ गए. ट्रक भी ऑटो के साथ गड्ढे में पलट गया. ऑटो में सवार सहदेव प्रसाद, ऑटो चालक चंदन साह, अवधेश राम व विनोद सहनी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई!

जबकि अवधेश राम की छह साल की बेटी राजनंदनी कुमारी, बबिता देवी व महेश ठाकुर की मौत एसकेएमसीएच ले जाने के दौरान हो गई.घटना के बाद मौके पर जमा लोगों में से दो को.सांप  ने डंस लिया. इनका इलाज निजी नर्सिग होम में चल रहा है. घटना के विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर वरिष्ठ अधिकारियों को बुलाने की मांग करने लगे.इस बीच लोगों का पुलिस से विवाद भी हुआ. जाम लगने से यातायात प्रभावित हुआ.

जबकि दूसरी घटना मुजफ्फरपुर-मोतिहारी मुख्य मार्ग (एनएच 28) पर मीनापुर थाना क्षेत्र के पानापुर ओपी के पखनाहा गांव के निकट शुक्रवार की सुबह करीब 11.15 बजे बाइक व अज्ञात वाहन की टक्कर में तीन युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर मोतीपुर से कांटी की ओर से आ रहे थे. उनकी पहचान मुन्ना राय, शिवनाथ राय व भरत राय के रूप में हुई है. इस घटना के विरोध में भी स्थानीय लोग सड़क पर उतर आए और एनएच जाम कर दिया। आक्रोशित लोगों व पुलिस के बीच नोकझोंक भी हुई.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button