यूपी: प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा, बोलेरो से टकराई ट्रक, 14 बारातियों की मौत

प्रतापगढ़। यूपी के प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां मानिकपुर क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से लग्जरी वाहन में सवार 14 बारातियों की मृत्यु हो गयी। पुलिस ने बताया कि देशराज इनारा गांव के पास बीती रात यह हादसा उस समय हुआ जब एक तेज रफ्तार बोलेरो सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गयी। इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गयी। हादसे में हताहत सभी लोग बाराती थे जो नवाबगंज क्षेत्र के शेखपुर गांव में विवाह समारोह से वापस लौट रहे थे।

उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। सभी मृतक उसमें फंसे हुये थे। शवों को गैस कटर की मदद से बाहर निकाला गया। उन्होंने बताया कि मरने वालों में 12 कुंडा कोतवाली के जिगरापुर गांव के रहने वाले है जबकि एक मानिकपुर और एक हथिगंवा इलाके का निवासी है।

यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, दिल्ली से औरैया जा रही वोल्वो बस बेकाबू होकर पलटी, 12 से ज्यादा यात्री घायल

Ujjawal Prabhat Android App Download

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दुख जताते हुये शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। मृतकों में बबलू (22),दिनेश कुमार (49),पवन कुमार (10),दया राम(40),अमन कुमार(7),रामसुमन(40), अंश (9),गौरव कुमार (10),नान गौड (55), सचिन (12),हिमांशु (12),मिथिलेश कुमार (17),अभिमन्यू (28) और मानिकपुर क्षेत्र निवासी चालक पारस नाथ (40) शमिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button