यूपी: पूर्व बीजेपी अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, सीएम योगी ने दिए जांच के आदेश..

उत्तर प्रदेश के बागपत में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि इस वारदात को तीन अज्ञात बदमाशों ने अंजाम दिया है. संजय खोखर मॉर्निंग वॉक पर अपने खेत के लिए निकले थे, उसी दौरान बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी.

Loading...

बागपत में छपरौली थाना क्षेत्र में दिन निकलते ही हुई इस वारदात से सभी सकते में हैं. बताया जा रहा है कि संजय खोखर मंगलवार सुबह अकेले टहलने के लिए घर से निकले थे. उसी दौरान हमलावरों ने उन्हें निशाना बनाया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची.

इस घटना को लेकर स्थानीय और बीजेपी से जुड़े लोगों ने पुलिस प्रशासन से कानून-व्यवस्था को लेकर नाराजगी जाहिर की है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश में जुट गए. हालांकि अभी हत्या के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है. पुलिस के मुताबिक पुरानी रंजिश के चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है.

बता दें कि हत्या की वारदात थाना छपरोली क्षेत्र की है, जहां बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष संजय खोखर रोज की तरह घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे. मॉर्निंग वॉक से घर लौटते वक्त बाइक सवार कुछ अज्ञात हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं. इसमें संजय खोखर को दो गोली लगी, और मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही इलाके में भी हड़कंप मच गया और खुद एसपी, एएसपी मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण किया. बागपत के एसपी अजय कुमार सिंह ने बताया कि फिलहाल हत्या के कारणों का अभी स्पष्ट पता नहीं चल पाया है. परिजनों से हुई बातचीत के आधार पर पुलिस पुराने रंजिश के चलते हत्या की आशंका जता रही है. एसपी ने मामले की जांच के लिए कई टीमों का गठन किया है.

सीएम योगी ने दिए जांच के आदेश

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बागपत के पूर्व बीजेपी जिला अध्यक्ष संजय खोकर की मृत्यु पर गहरा शोक जताया है. सीएम ने संजय खोकर के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने इस मामले में जांच कर दोषियों के खिलाफ 24 घंटे में कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा है कि इस प्रकरण में जवाबदेही भी तय की जाए.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *