यूपी: गोंडा-बलरामपुर देर रात 10 किमी तक भारी जाम रोड पर फंसे सैकड़ों वाहन

हर दो कदम पर बड़े-बड़े गड्ढों और दलदल में तब्दील हो चुकी गोंडा-बलरामपुर रोड पर शनिवार देर रात यातायात पूरी तरह से बंद हो गया। एक दर्जन से अधिक ट्रकों और गाड़ियों के दलदली सड़क में फंसने से 10 किलोमीटर से अधिक लम्बा जाम लग गया है। जहां के तहां सैकड़ों की वाहन और लोग फंस गए हैं। इसके चलते गोंडा-बलरामपुर का संपर्क पूरी तरह से टूट गया है। 

यूपी: गोंडा-बलरामपुर देर रात 10 किमी तक भारी जाम रोड पर फंसे सैकड़ों वाहन

टू लेन का काम बंद होने के बाद बरसात के कारण बीते दो माह से पूरी तरह उखड़ चुकी गोंडा बलरामपुर रोड अब मौत की सड़क कहलाने लगी है।

बकठोरवा और पंडरी के पास पांच-पांच गहरे गड्ढों में वाहनों के फंसने से यह सड़क काल बन गयी है। जाम का हाल यह है कि यहां से मोटरसाइकिल तक नहीं निकल पा रही है।

Best news portal designing company in lucknow

 यह भी देखें: सीएम योगी के फरमान पर बोले मौलवी- इस्लाम के खिलाफ है मस्जिद में राष्ट्रगान-तिरंगा…!

सैकड़ों लोग यातायात ठप होने से सड़क पर ही रात गुजारने को मजबूर हो गये हैं। पीडब्ल्यूडी की लापरवाही को लेकर लोगों में जबरदस्त आक्रोश है। बताया जा रहा है कि जिला प्रशासन की ओर से यातायात संचालन कराने के लिए फंसे वाहनों को निकालने के लिए पांच जेसीबी मशीनों को मंगाया गया है। जाम में फंसे बलरामपुर के रोहित अरोड़ा ने बताया कि दो घंटे से अधिक हो गए हैं लेकिन जाम ठसा पड़ा है। 

अधिकारी मौके पर भेजे

डीएम जेबी सिंह ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारी मौके पर भेजे गए और फंसे लोगों की मदद कराई जा रही है। उन्होंने स्वीकारा कि रोड भयावह रूप ले चुकी है।

loading...
=>

You may also like

तलवार दम्पति की रिहाई पर लगी CBI कोर्ट की मुहर, जारी किया….

आरुषि-हेमराज मर्डर केस में करीब चार साल जेल