यह दादी फैशन के मामले में देती हैं अच्छे-अच्छों को मात

दुनियाभर में कई लोग हैं जो फैशन के मामले में सभी को मात दे जाते हैं। इन्ही में शामिल है एक दादी। जी दरअसल इन्होने इस समय अपने स्वैग से नौजवानों को पीछे कर दिया है। यह दादी खूब स्टाइलिश हैं, इसी के साथ फैशनेबल भी हैं। आपको बता दें कि दादी की उम्र 92 साल है लेकिन फैशन के मामले में इनका कोई तोड़ नहीं है। दादी का अंदाज यंगस्टर्स को हैरान कर देता है और केवल इतना ही नहीं, दादी को रिहाना और माइली सायरस जैसी अमेरिकन हस्तियां भी इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं।

Loading...

यह भी पढ़ें: 31 उंगलियों वाली इस महिला को गांव वाले चुड़ैल कह कर निकाला, फिर ऐसे बदली किस्मत

जी हाँ, आपको बता दें कि इंस्टा पेज पर उनका नाम baddiewinkle है, जहां उन्हें 30 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। इस समय वह काफी फेमस है और हर कोई उनका दीवाना है। दादी का असल नाम Helen Ruth Elam है। हालांकि, दुनिया उन्हें Baddie Winkle के नाम से पहचानती है। वह अमेरिकन इंटरनेट पर्सनेलिटी हैं और अपने हुस्न से सभी को दीवाना बना देती हैं। आपको बता दें कि दादी उस वक्त 85 साल की थीं, जब वह इंटरनेट सेंसेशन बनी।

यह सब उनकी पोती की वजह से हुआ क्योंकि उनकी पोती ने एक दिन उनकी फंकी लुक वाली फोटो शेयर कर दी जो लोगों ने खूब पसंद की और उसी के बाद से दादी फेमस हो गए। पहले दादी अमेरिका के वाको में अपने 6 एकड़ के फार्महाउस में नॉर्मल जिंदगी जी रही थीं लेकिन एकदम से वह फेमस हो गईं और आज हम कोई उन्हें जानता है।

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *