यहां लड़कियों को देह व्यापार करने के लिए मिलता है घरवालों का सपोर्ट, ग्राहक आने पर किया जाता है…

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश और राजस्थान में एक ऐसी कम्युनिटी रहती है जिनकी लड़कियों का सेक्स वर्कर बनना परंपरा की तरह है। यहाँ कि महिलाओं का मानना है कि ‘सेक्स उनका खानदानी धंधा’ है। इस कम्युनिटी की एक सेक्स वर्करएक दिन में करीब 1200 से 2000 रुपए कमा लेती हैं। बता दें कि ये बस्ती जयपुर हाईवे से करीब दो किलोमीटर दूर भरतपुर के पास रहती है। यहां कई बालिक लड़किया भी बतौर सेक्स वर्कर काम करती हैं।

Loading...

यहां की एक महिला बताया था कि जब वह 10-11 साल की थी तो पिता ने उसे एक बिजनेसमैन के पास भेज दिया था।परिवार को महिला की वर्जिनिटी खोने के बदले करीब 10 हजार रुपए दिए गए थे। महिला ने आगे यह भी बताया है कि आज 20 साल बाद भी यहां की किसी लड़की के लिए सबसे अधिक कमाई 10 हजार रुपए ही होती है। एक रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ साल पहले तक एक सौ से अधिक बेदिया सेक्स वर्कर मलाहा गांव में रहतीं थीं। बता दें कि ये महिला अपने आप को सजा और मेकअप करके सड़क से कुछ दूरी पर ग्राहकों का इंतजार करती हैं।

444 KG वाले व्यक्ति को चाहिए 100 kg की बीवी, ठुकराए 300 रिश्ते

इस मामले में कई लोगों का कहना है कि यहां लड़कियों को जबरन सेक्स वर्क करना पड़ता है। लेकिन कम्युनिटी के पुरुष ये कहते हैं कि यहां की हर लड़कियों से पूछा गया था कि धंधा करोगी या शादी? बता दें कि इस कम्युनिटी में जो बाहरी महिलाएं बहू बनकर आती हैं वे सेक्स वर्क में शामिल नहीं होतीं। उनका काम घर की देख रेख करना और बच्चों की परवरिश होती है।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *