यदि आपके भी किसी प्रिय के हाथो में बना हो ये… अक्षर तो जान लीजिये ये खास बात

हाथों की लकीरों में ऐसे कितने ही शब्द छुपे होते हैं जिनका अर्थ भले ही हमें समझ में नहीं आए है . परन्तु उसका महत्व बहुत ज्यादा होता है. आपने भी फिल्मों और टीवी सीरियल्स में गौर किया जा सकता है इसके अलावा अक्सर लड़कियों की हाथों की लकीरों को देखकर लोग उनके होने वाले पति का नाम बताते हैं, यानि हाथों में कुछ रेखाएं ऐसी होती है जो हमें किसी अक्षर जैसी दिखाई देती हैंं. हाथों में रेखाओं से बने अक्षर के अर्थ भी अलग-अलग होते हैं.

इसके अलावा आइए हम आपको बताते हैं कि यदि आपके हाथ पर अंग्रेजी अल्फाबेट ‘M’ बना हो तो उसका आपकी किस्मत पर क्या असर पड़ता है. इसके साथ ही जिन लोगों के हाथ पर ‘M’ अल्फाबेट (वर्णमाला) का अक्षर अंकित होता है उस व्यक्ति की सहजबुद्धि बहुत उत्तम होती है. साथ ही वो किसी भी बिजनेस में सबसे अच्छे पार्टनर साबित होते हैं.

यदि आपको किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार होता है तो आप उससे कभी भी झूठ, मजाक नहीं कर सकते है , क्योंकि उनकी ‘सिक्स सेंस’ बहुत तेज होता है. वो किसी भी झूठ को पकड़ लेते हैं. स्त्री या पुरुष दोनों में से किसी के भी हाथ पर ये अक्षर अंकित होने पर दोनों एक-दूसरे के लिए बेहतर पार्टनर साबित होते हैं. वही दोनों का वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहता है. ऐसे लोग बदलाव से नहीं डरते और जीवन की हर प्रकार की चुनौतियों को स्वीकार करने में पीछे नहीं हटते.

Back to top button