मौसम के इस तेवर ने कोहली और अनुष्का को होटल में किया कैद…

जागरण संवाददाता, नई टिहरी। छुट्टियां बिताने उत्तराखंड की वादियों में पहुंचे भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को मौसम से दो-चार होना पड़ा। बारिश के कारण कड़ाके की सर्दी के बीच दोनों होटल से बाहर नहीं निकले।विराट कोहली और अनुष्का शनिवार की शाम नरेंद्र नगर के होटल आनंदाज पहुंचे थे। सूत्रों के अनुसार रविवार को उनका कार्यक्रम मसूरी के साथ ही टिहरी झील भ्रमण का था।

रविवार को सुबह आसमान में बादल छाए और दोपहर होते-होते बारिश शुरू हो गई। मसूरी के पास धनोल्टी में ओलावृष्टि से कड़ाके की सर्दी का अहसास होने लगा है। बताया जा रहा है कि मौसम के मिजाज को देखते हुए दोनों सितारों ने भ्रमण का कार्यक्रम स्थगित कर दिया। दिनभर वे होटल में ही रहे।

अपने पसंदीदा क्रिकेटर और अभिनेत्री की झलक पाने के लिए होटल के बाहर प्रशंसकों की भीड़ लगी रही। हालांकि उनको मायूसी ही हाथ लगी। होटल में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। यहां तक कि होटल स्टाफ को मोबाइल फोन ऑफ रखने के लिए कहा गया है। गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का ननिहाल उत्तराखंड में ही है और यहां के निवासियों का उनसे विशेष अनुराग भी है।

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button