मौनी रॉय ने थाइलैंड वेकेशन पर बॉयफ्रेंड संग मनाया बर्थडे, देखे तस्वीरे

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी एक्टिंग के साथ लुक के लिए भी चर्चा में रहती हैं. अब खबरें आ रही हैं कि मौनी रॉय की जिंदगी में नया प्यार आ गया है. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, मौनी रॉय के बॉयफ्रेंड का नाम सूरज नंबियार है. सूरज दुबई में बैंकर हैं.

मौनी रॉय ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड सूरज नंबियार के साथ थाईलैंड में बर्थडे मनाया है. हालांकि अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि दोनों कहां और कैसे मिले थे. मौनी और सूरज की डेटिंग की चर्चा तब शुरू हुई थी जब उनकी दोस्त रूपाली काडयान ने सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें पोस्ट की थीं. हालांकि बाद में उन्होंने इसे तुरंत डिलीट भी कर दिया था.

अब तैयार हो जाइए ‘ मम्मी की शादी ‘ के लिए

मौनी और उनके बॉयफ्रेंड की जो तस्वीर उनकी करीबी दोस्त ने शेयर की थी वो थाईलैंड वैकेशन की थी. यहां रूपाली और उनके पति अभिमन्यु सिंह भी मौनी रॉय के साथ थे. मौनी का बर्थडे मनाने के लिए सूरज भी पहुंचे थे.

हालांकि मौनी राय ने डेट‍िंग की खबरों को महज अफवाह बताया है. उन्होंने कहा था कि नंबियार सिर्फ एक दोस्त है. उन्होंने कहा, ये पूरी सच्चाई नहीं है. हम सब दोस्त हैं और हम बर्थडे मनाने एक साथ थाईलैंड गए थे. मैं सिंगल हूं और सिर्फ अपने काम पर ध्यान दे रही हूं.

मौनी रॉय से जब रूपाली की तस्वीर डिलीट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, क्या? ऐसा तो कुछ नहीं है. इससे पहले मौनी रॉय एक्टर मोहित रैना के साथ रिलेशनशिप में थीं. दोनों ने टीवी सीरियल देवों के देव महादेव (2011-2014) में काम किया था. दोनों एक दूसरे को हमेशा अच्छा दोस्त बताते रहे हैं.

मौनी रॉय और मोहित रैना को कई जगह पार्टी और इवेंट पर साथ देखा गया है. मोहित से पहले मौनी रॉय एक्टर गौरव चोपड़ा के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थीं. मौनी रॉय ने टीवी सीरियल के बाद बॉलीवुड में एंट्री की है. उन्होंने फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार के साथ देखा गया था.

मौनी रॉय अब फिल्म मेड इन चाइना में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में राजकुमार राव हैं. मेड इन चाइना 25 अक्टूबर को रिलीज होगी. इसके अलावा मौनी धर्मा प्रोडक्शन की ब्रह्मास्त्र में एक्टिंग करेंगी. ब्रह्मास्त्र में मौनी के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं.

मौनी रॉय ने एक्ता कपूर की मेहरूनिशा से वेब सीरीज डेब्यू कर रही हैं. अभी मौनी रॉय पूरी तरह बॉलीवुड पर ध्यान दे रही हैं. अभी उन्होंने कोई टीवी सीरीयल के लिए कॉन्ट्रैक्ट नहीं किया है. फैंस मौनी को फिल्म के अलावा टीवी पर भी देखना चाहते हैं.

 

Back to top button