मोदी सरकार पर राहुल गाँधी का बड़ा आरोप, गुजरात दंगे को लेकर NIA पर साधा निशाना

आतंकियों की मदद करने के आरोप में जम्मू-कश्मीर से गिरफ्तार किए गए देवेंद्र सिंह को लेकर राजनीतिक बयानबाजी जारी है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट कर इस मसले पर मोदी सरकार पर निशाना साधा. राहुल गांधी ने लिखा कि देवेंद्र सिंह को चुप करने का सबसे बेहतरीन तरीका यही है कि उसे नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) के हवाले कर दें.

Loading...

राहुल गांधी बीते दो दिनों से देवेंद्र सिंह के मामले पर सरकार पर निशाना साध रहे हैं. शुक्रवार को किए गए अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा कि NIA की अगुवाई भी एक और मोदी ही कर रहा है. वाईके मोदी जिसने गुजरात दंगे और हरेन पंड्या मामले की जांच की थी. वाईके की अगुवाई में ये केस उसी तरह है मानो पूरी तरह से दब गया है.

यह भी पढ़ें: निर्भया केस : दो‍षी विनय ने की सुसाइड की कोशिश, हुआ ऐसा तो अभी फांसी से सकता है बच

राहुल ने इसी के लिखा है कि आतंकी देवेंद्र को चुप कौन करना चाहता है और क्यों?

आपको बता दें कि बीते दिनों जम्मू-कश्मीर के कुलगाम से डीएसपी देवेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया गया था. उसके साथ दो आतंकी भी गिरफ्तार किए गए थे, जो कि नई दिल्ली में बड़े धमाका करने की साजिश रच रहे थे. देवेंद्र सिंह की गिरफ्तारी के बाद सुरक्षा पर कई तरीके के सवाल खड़े हुए, बाद में एक्शन लेते हुए जम्मू-कश्मीर पुलिस ने देवेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर दिया. इसके अलावा पूर्व पुलिसकर्मी को जो अवॉर्ड दिए गए थे, उन पुरस्कारों को भी वापस ले लिया गया था.

गौरतलब है कि देवेंद्र सिंह को जम्मू-कश्मीर से दिल्ली लाने की तैयारी है. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इस मामले की जुड़ी जांच NIA को सौंप दी है. इसी के बाद विपक्ष इस मसले पर सवाल खड़े कर रहा है.

राहुल गांधी ने इससे पहले गुरुवार को भी ट्वीट कर देवेंद्र सिंह के मामले में निशाना साधा था. राहुल ने लिखा था कि देवेंद्र सिंह के साथ आतंकी की तरह बर्ताव किया जाना चाहिए और 6 महीने के अंदर कोर्ट में केस चलाकर उसे सजा देनी चाहिए. कांग्रेस की ओर से लगातार सवाल किया जा रहा है कि पुलवामा आतंकी हमले में देवेंद्र सिंह का क्या रोल था, इस मसले की जांच होनी चाहिए.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *