ड्रग तस्करों ने नहीं पुलिस ने की हत्या: मृतक का भाई

दिल्ली के तैमूर नगर इलाके में रविवार की रात करीब 9 बजे रूपेश नाम के शख्स को गोली मार दी गई. 34 साल के रूपेश को उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी जब वो अपने घर के बाहर खड़े थे. मृतक रूपेश के भाई उमेश का कहना है कि ये हत्या ड्रग तस्करों ने नहीं बल्कि दिल्ली पुलिस ने की है.

उमेश का कहना है कि कई बार इन ड्रग पैडलर्स की शिकायत की गई थी इसके बावजूद भी पुलिस ने इन्हें रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठाया. नतीजा ये हुआ कि ये हथियार लेकर घूमते रहे और रविवार को ड्रग के नशे में मेरे भाई रूपेश की गोली मारकर हत्या कर दी.

उमेश का कहना है कि जिस वक्त वारदात हुई, उस वक्त पुलिस की पीसीआर वैन महज 20 मीटर की दूरी पर खड़ी थी, बदमाश उनके आगे से भागे लेकिन कहने के बावजूद पुलिस ने बदमाशों को नहीं पकड़ा और ना ही वारदात की जगह पर आए. इतना ही नहीं पुलिस पीसीआर लेकर वहां से चली गई. उमेश का कहना है कि इस हत्या की जिम्मेदार दिल्ली पुलिस है.

पंजाब के लुधियाना शहर में प्रेमी के साथ गई 40 वर्षीय विवाहिता की बेरहमी से हत्या

वहीं रूपेश की हत्या के बाद से घर में मातम पसरा हुआ है. रूपेश के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. बता दें कि ये पूरी वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. फुटेज में दो शख्स दौड़ते हुए आ रहे हैं. इसी बीच एक रूपेश के सीने में गोली मारता हुआ दिखाई दे रहा है. गोली लगने के कुछ सेकंड के भीतर रूपेश जमीन पर गिर जाता है. गोली लगने के बाद रूपेश को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस अबतक आरोपियों की गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button