मुरादाबाद से पीएम- जनधन खातों में डाला गया पैसा मिलेगा गरीबों को…

नोटबंदी को लेकर संसद से सड़क तक विपक्षी दलो के हंगामे के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को चौथी परिवर्तन रैली की। मोदी ने कहा, विकास ही हमारी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने जनधन खातों में अपना काला धन खपाने की कोशिश की है।

अभी-अभी: सरकार ने बंद किए हजारों बैंक अकांउट, देखें कही आपका भी तो नहीं…modi_

आप इन पैसों को खाते से नहीं निकालना। जनधन खातों में डाला गया धन गरीबों को ही मिलेगा। इन खातों में पैसा डालने वाले बड़े लोगों को सजा मिलेगी। अगर आप वह पैसा अपने खाते में रखे रहोगे, तो मैं कुछ रास्ता निकाल लूंगा। मैं इस मामले में दिमाग खपा रहा हूं अभी।

मोदी ने कहा कि ये लोग ज्यादा से ज्यादा मेरा क्या कर लेंगे। अरे हम तो फकीर आदमी हैं, झोला उठाकर चल देंगे। आजकल लोग पूरे दिन मोदी-मोदी-मोदी कर रहे हैं। पहले बोलते थे मनी, मनी, मनी।

वह यहीं नहीं रुके, कहा- विकास होगा तो रोजगार आए, बच्चों को अच्छी शिक्षा मिलेगी, बुजुर्गों को कम पैसों में अच्छी दवा भी मिलेगी, रहने को घर होगा, घर में बिजली मिलेगी, मां-बहनों की जिंदगी में बदलाव आएगा।

इससे पहले मोदी ने 14 नवंबर को गाजीपुर में, 20 नवंबर को आगरा और 27 नवंबर को कुशीनगर में परिवर्तन रैली की थी। प्रधानमंत्री रैली के जरिए भ्रष्टाचार और कालाधन के खिलाफ अपने मुहिम को और तेज करने में लगे हैं। प्रधानमंत्री की रैलियों को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

पार्टी की चल रही परिवर्तन यात्राओं में मोदी की छह सभाएं होनी हैं। तीन हो चुकी हैं जबकि तीन प्रस्तावित हैं। 11 दिसम्बर को बहराइच और 18 दिसम्बर को कानपुर में रैली होगी। तीन जनवरी को लखनऊ में रैली प्रस्तावित है। इससे पहले बीजेपी की परिवर्तन यात्राएं पांच नवम्बर से शुरु हुई थी।

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button