मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के फार्महाउस पर पहुंचे संदिग्ध लोग, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट…

महाराष्ट्र की सियासत में पिछले कुछ वक्त से काफी हलचल चल रही है. इस बीच महाराष्ट्र एटीएस ने कुछ ऐसे लोगों को हिरासत में लिया है, जिन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के फार्महाउस पर जाकर पूछताछ की थी.  

Loading...

खालापुर तहसील के भिलवले गांव में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का फार्महाउस है. बताया जा रहा है कि मंगलवार (8 सितंबर) शाम करीब 7.30 बजे एक टूरिस्ट कार फार्महाउस पर पहुंची. इस कार में 3-4 लोग बताए जा रहे हैं. इन लोगों ने सीएम के फार्महाउस पर कुछ जानकारी मांगी. 

फार्महाउस के गार्ड ने इन अज्ञात लोगों से पूछा कि वो कौन हैं, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद कार मुंबई की तरफ चली गई. फार्महाउस के सुरक्षाकर्मी ने गाड़ी का नंबर लिख लिया और मुंबई पुलिस के साथ ही सीएम कार्यालय को भेज दिया. 

ये सूचना पाते ही सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं. एटीएस ने संदिग्द कार को नवी मुंबई टोल नाके पर पकड़ लिया. गाड़ी में सवार सभी लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. 

सीएम उद्धव के फार्महाउस पर अज्ञात लोगों के पहुंचने की ये खबर ऐसे वक्त में आई है जब महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देखमुख को धमकी भरे फोन कॉल आ रहे हैं. बताया गया है कि कंगना रनौत से जो विवाद चल रहा है उसे लेकर हिमाचल से देशमुख के दफ्तर में फोन कर धमकी दी गई है.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button