मुंबई इंडियंस (MI) के लिए अच्छी खबर, बाकी मैचों के लिए टीम से जुड़ सकते हैं मलिंगा

मुंबई इंडियंस (MI) के लिए अच्छी खबर आई है। पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ 213 रन लुटाने वाली मुंबई को लसिथ मलिंगा का साथ मिल सकता है। मंगलवार को श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (SCL) ने अपना फैसला बदलते हुए मलिंगा को आइपीएल खेलने की अनुमति दे दी। बोर्ड का कहना है कि इस तेज गेंदबाज को आइपीएल में बेहतरीन बल्लेबाजों के खिलाफ खेलने का मौका मिलेगा। गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस का यह प्रमुख गेंदबाज घरेलू वनडे सीरीज के चलते शुरुआती छह मैचों के लिए मौजूद नहीं था। तब एससीएल ने निर्देश दिए थे कि विश्वकप खेलने के लिए घरेलू टूर्नामेंट में शामिल होना जरूरी है।

एसएलसी ने ट्वीट करते हुए बताया कि मलिंगा अब आइपीएल खेल सकते हैं। बोर्ड ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘एसएलसी ने लसिथ मलिंगा को मौजूदा आईपीएल में खेलने की अनुमति देने का फैसला किया है। प्रबंधन ने मलिंगा को सुपर प्रांतीय टूर्नामेंट में भाग लेने से मुक्त करने का निर्णय लिया है। जिससे उन्हें आइपीएल में ज्यादा मजबूत विपक्ष के साथ खेलने का मौका मिलेगा, जिसमें अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी शामिल हैं।’

बोर्ड ने यह भी बताया कि BCCI ने मलिंगा को फ्री करने के लिए कुछ फोन कॉल भी किए थे। गौरतलब है कि इसको लेकर मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने कहा था कि सीएसएल से इस मामले में बातचीत हो रही है। उन्होंने कहा था कि अगर हम पूरे मामले को देखे तो यह टूर्नामेंट अप्रैल में चार से पांच दिनों के लिए होता है। श्रीलंकाई बोर्ड ने खिलाड़ियों के उपलब्धता के लिए जो शेड्यूल हमें दिया था, उसमें इस टूर्नामेंट का उल्लेख नहीं था। इसलिए बातचीत की जानी चाहिए, इसके बाद हमें बता पाएंगे कि मलिंगा उपलब्ध हैं या नहीं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button