मायावती बोलीं, ‘पूरा देश जानता है कि शाह से बड़ा कोई कसाब नहीं’

यूपी विधानसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग के बीच गुरूवार को अम्बेडकर नगर में रैली को संबोधित करते हुए बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने अमित शाह पर हमला बोला। उन्होंने शाह के कसाब वाले बयान पर कहा कि अमित शाह ने कसाब की जो संज्ञा दी है, उससे उनके घटियापन को दिखाता है। उन्होंने कहा कि पूरा देश जानता है कि अमित शाह से बड़ा कोई कसाब अर्थात आतंकी नहीं है।मायावती बोलीं, 'पूरा देश जानता है कि शाह से बड़ा कोई कसाब नहीं'

गौरतलब है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को आजमगढ़ में एक रैली में कांग्रेस, सपा, बसपा पर करारा वार किया था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस, सपा और बीएसपी कसाब है और इनसे प्रदेश को मुक्ति दिलानी है। तीनों ने राज्य को अभी तक लूटा है।

यह भी पढ़े : अखिलेश के BJP पर 10 बड़े हमले, बताई ‘कसाब’ की नई फुलफॉर्म

अमित शाह ने कहा था कि यूपी में 5 वर्षों से अखिलेश सीएम हैं, फिर क्यों पूछते हैं, अच्छे दिन कब आएंगे? शाह ने आरोप लगाया कि लैपटॉप बांटने से पहले अखिलेश धर्म पूछते हैं। बीजेपी सरकार सभी युवाओं को बिना भेदभाव के लैपटॉप देगी।

53 सीटों पर चल रहा है यूपी चुनाव का चौथा फेज

यूपी विधानसभा चुनाव का चौथा फेज का मतदान आज प्रदेश की 53 सीटों पर चल रहा है। 12 जिलों की 53 सीटों पर दोपहर एक बजे तक 39 फीसदी मतदान हो चुका है। जिन 12 जिलों में मतदान हो रहा है, उनमें महोबा, प्रतापगढ़, झांसी, कौशाम्बी, जालौन, हमीरपुर, ललितपुर, बांदा, इलाहाबाद, चित्रकूट और फतेहपुर शामिल है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button