माधुरी के साथ अब आलिया भट्ट का ये काम भी है ‘बाहुबली’

अलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर को इस दौर का सबसे बड़ा प्रतिद्वंदी माना जाता है। श्रद्धा इन दिनों बाहुबली स्टार प्रभास के साथ फिल्म साहो में काम कर रही हैं और अब आलिया भट्ट का भी बाहुबली कनेक्शन जुड़ने जा रहा है।

बाहुबली के निर्देशन एस एस राजमौली की फिल्म रामा रावणा राज्यम (RRR) के लिए आलिया भट्ट को साइन कर लिया गया है। इस बारे में अधिकारिक घोषणा भी हो गई है l फिल्म में उनका नाम सीता होगा और वो राम चरण की जोड़ीदार बनेंगी l

आलिया से कुछ समय से बात चल रही थी और फाइनली आलिया को लॉक कर लिया गया है। ये आलिया के लिए भी साऊथ और साथ ही बाहुबली जैसे मेकर के साथ काम करने का बड़ा अवसर है जबकि साउथ वाले भी उनकी राज़ी और गली बॉय जैसी फिल्मों में उनके काम से प्रभावित हैं।

आलिया भट्ट ने भी इस खबर की पुष्टि कर दी है – 

राजमौली के निर्देशन में 300 करोड़ के बजट में बनने वाली फिल्म आरआरआर को राजमौली, रामचरण और रामाराव जूनियर के हिसाब से भी देखा जा रहा है। इस फिल्म को डीवीवी दनया प्रोड्यूस करेंगे। ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा होगा और कहानी 1920 के दौरान की होगी। इसी फिल्म में अजय देवगन का भी एक एक स्पेशल डांस नंबर होगा । इसके लिए हैदराबाद में बड़े पैमाने पर सेट लगा कर शूट किया जाएगा। फिल्म का हाल ही में हैदराबाद में मुहूर्त हुआ और इस मौके पर बाहुबली प्रभास और राणा दग्गुबाती के अलावा साऊथ के कई फिल्मी दिग्गज मौजूद थे। साऊथ इंडियन फिल्मों के लेजेंड चिरंजीवी ने मुहूर्त क्लैप दिया l

हाल ही में एसएस राजमौली ने ये स्पष्ट कर दिया था कि बाहुबली का तीसरा भाग नहीं बनेगा। कहानी दो भागों के बाद ख़त्म हो गई है और अब आगे की कोई गुंजाइश नहीं है। बता दें कि बाहुबली ने भारतीय सिनेमा में कमाई के मामले में कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं और इतिहास रचा है।बता दें कि बाहुबली ने भारतीय सिनेमा में कमाई के मामले में कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। फिल्म ने दो भागों को मिला कर करीब 2375 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है जिसमें से दूसरे भाग की कमाई 1725 करोड़ रूपये रही।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button