मां ने लोगों के घरों में काम करके पाला, अब बेटे ने दिया वो तोहफा कि आंखें छलकीं

मां ने लोगों के घरों में काम कर कर के जिस बेटे को पाला, उसी ने आज उसे वो तोहफा दिया कि खुशी के मारे उसकी आंखें छलक पड़ी। दिलचस्प कहानी।हम बात कर रहे हैं, रियलिटी शो इंडियन आइडल के टॉप 4 पहुंचे खुदाबख्श की। यह नौजवान पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के पैतृक गांव बादल का रहने वाला है। बुधवार की देर रात जब खुदा बख्श मुंबई से टीवी शो की टीम के साथ तीन महीने बाद अपने पैतृक गांव पहुंचा तो पूरे गांव में जश्न का माहौल किसी उत्सव से कम न था।खुदा बख्श आज पूरे देश के लिए जाना-पहचाना चेहरा बन चुका है।

शाहिद ने दिया बीवी का साथ कहा ‘बच्चा कोई ‘पिल्ला’ नहीं है, जिसे वह घर में अकेला छोड़ दें’

मां ने लोगों के घरों में काम करके पाला, अब बेटे ने दिया वो तोहफा कि आंखें छलकीं

खुदा बख्श की किस्मत ने ऐसा पलटा मारा कि अब वो अपनी गायकी के दम पर देश के लाखों-करोड़ों युवाओं के लिए प्रेरणास्त्रोत बन गया है। कभी गांव बादल की गलियों में खाक छान रहा यह युवा गायक आज देश भर की पसंदीदा आवाज बन चुका है।सोनी टीवी चैनल के लोकप्रिय सिंगिंग शो इंडियन आइडल ने खुदा बख्श को यकायक ही फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया है। शो के जज अनु मलिक, सोनू निगम, फराह खान तो खुदा बख्श के कायल हुए ही हैं, वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणौट, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, शिल्पा शैट्टी, अदाकार गोविंदा, सैफ अली खान, शाहिद कपूर समेत अनेकों अदाकार भी खुदा बख्श की गायकी के मुरीद हो गए हैं।

21 वर्षीय युवा गायक खुदा बख्श बताते हैं कि प्रदेश से पहली बार शो का कोई प्रतिभागी इस मुकाम तक पहुंचने में कामयाब हो पाया है। उन्हें पूरी उम्मीद है कि वह शो जीतेंगे। अगर न भी जीत सके तो भी शो के टॉप-4 तक पहुंचना उनके लिए बहुत बड़ी बात है, क्योंकि इस मुकाम पर पहुंचने वाले गायक को बॉलीवुड में काम तो मिलना आसान हो ही जाता है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button