‘मां का दूध पीया है तो आरक्षण खत्म करके दिखाओ’

lalu_mediumमुंबई: बीते रोज एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेटी आराध्या के साथ जीएसबी सेवा मंडल में गणपति दर्शन किए। इस मौके पर ऐश पिंक आउटफिट और आराध्या पैरट ग्रीन लहंगा चोली में स्पॉट की गईं। ऐश्वर्या के साथ उनके पिता कृष्णाराज राय और मां बिंद्रा भी मौजूद थीं। आराध्या को गोद में लिए दिखीं ऐश ने फैमिली मेंबर्स के साथ पूजन किया।
ऐश्वर्या के अलावा एक्ट्रेस विद्या बालन भी यहां पहुंची थीं। विद्या को व्हाइट एंड ग्रीन सलवार सूट में देखा गया।
बता दें, इन दिनों ऐश्वर्या डायरेक्टर संजय गुप्ता की फिल्म ‘जज्बा’ के प्रमोशन में बिजी हैं। दूसरी ओर विद्या बालन मराठी फिल्म ‘एक अलबेला’ की शूटिंग कर रही हैं।

नई दिल्ली (21 सितंबर):आरक्षण पर संघ प्रमुख मोहन भागवत के रुख पर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने तीखा हमला बोला है। ट्विटर पर उन्होंने लिखा है कि आरएसएस और बीजेपी आरक्षण खत्म करने का कितना भी सुनियोजित माहौल बनाए देश के 80 फीसदी दलित और पिछड़े इनका मुंहतोड़ जवाब देंगे।

लालू ने आगे उन्होंने चुनौती देते हुए लिखा कि वो आरक्षण खत्म करने की बात कहते हैं। हम इसे आबादी के अनुपात में बढ़ाएंगे। अगर कोई मां का दूध पीया है तो आरक्षण खत्म करके दिखाए।

लालू ने आगे लिखा है कि किसकी कितनी ताकत है पता लग जाएगा। लालू ने ये बात आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के उस बयान के बाद कही है जिसमें उन्होंने कहा था कि सरकार आरक्षण नीति की समीक्षा के लिए एक कमेटी बनाए जो बताए कि किसे आरक्षण मिले और कितने दिनों के लिए मिले। भागवत ने कहा था कि आरक्षण का आधार सामाजिक पिछड़ापन होना चाहिए।

 
 
 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button