माँ के करवट लेते ही हुई तीन महीने की मासूम की मौत…

लखनऊ से एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. ऐसे में जो मामला सामने आया है उस मामले को आगरा का बताया जा रहा है जहाँ के बाह क्षेत्र के गांव मालौनी में स्तनपान कराती हुई मां को नींद आ गई और उसकी करवट के नीचे दबकर तीन माह के बच्चे की सासें थम गईं.

Loading...

इस मामले में जो हुआ उस हादसे के बाद मां बेसुध हो गई और घर व गांव में मातम छा गया. जी हाँ, दरअसल घटना बाह क्षेत्र के थाना खेड़ा राठौर के मालौनी गांव के निवासी भारत सिंह के यहां सोमवार को हुई और यहां भारत सिंह की पत्नी सरिता अपने तीन माह के बेटे को स्तनपान करा रही थीं लेकिन इस दौरान उन्हें नींद आ गई.

वहीं नींद में ही उसने करवट बदली तो मासूम बेटा उनके नीचे दब गया. वहीं दबे-दबे बच्चे की सांसें थम गईं और आंख खुलने पर बेटे के शरीर में कोई हलचल न पाकर सरिता घबरा गईं. उसके बाद उन्होंने घरवालों को इस बात की जानकारी दी. इस मामले में परिवारीजन बच्चे को लेकर सीएचसी बाह पर पहुंचे जहां पर चेकअप करने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया और हादसे से परिवार में कोहराम मच गया, मां बेसुध हो गई. इस मामले ने सभी को हैरान कर दिया है क्योंकि माँ ने अपने बच्चे को खो दिया है जिन्होंने 9 महीने बच्चे को संभालकर रखा और उनकी एक गलती ने उनके बच्चे की जान ले ली.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *