महिला के इस अंग को छूने वाले पुरुष कभी नहीं बन पाते अमीर, खो देते है सबकुछ

माना जाता है कि हमारे देश में महिलाओं को देवी का दर्जा दिया जाता है और इसी कारण महिलाओं को भी वही सम्मान दिया जाता है जो देवी को दिया जाता है. ऐसे में कई लोग यह भी मानते हैं कि अगर घर में महिलाओं की इज्जत की जाती है तो माता लक्ष्मी की कृपा उस घर पर बनी रहती है और उन्हें खूब पैसा मिलता है वहीं जिस घर में महिलाओं का तिरस्कार किया जाता है, उन्हें परेशान किया जाता है उस घर से माता लक्ष्मी कोसों दूर रहती हैं. ऐसे में आप सभी को आज हम यह बताने जा रहे हैं कि महिलाओं की इज्जत करने के साथ ही शास्त्रों में ये बताया गया है कि महिला के किस अंग को छूना नहीं चाहिए.

जी हाँ, महिलाओं का एक अंग बहुत पवित्र होता है और उसे छूने से पुरुषों को पाप लगता है. कहा गया है कि महिलाओं के शरीर का एक अंग ऐसा होता है जिसे अगर पुरूष छू लें तो वे महापाप के भागी बनते हैं. तो अब आइए जानते हैं कि किस अंग को नहीं छूना चाहिए. आपको बता दें कि शास्त्रों के अनुसार ये माना जाता है कि माता पार्वती की सभी शक्तियां उनकी नाभि में छिपी हुई होती हैं और महिलाओं को देवी का दर्जा दिया जाता है इसी कारण महिलाओं की नाभि को छूना ये माना जाता है कि आप महिला की शक्ति पर प्रहार कर रहे हैं.

इस तरह की बॉडी वाली महिलाओं को बहुत पसंद करते है पुरूष

बस यही वजह है कि शास्त्रों में महिलाओं की नाभि को छूना पाप माना जाता है और ऐसा पुरूष महापाप का भागी बनता है और उसे कष्ट भोगने पड़ते हैं और वह सब चींजों से हाथ धो बैठता है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button