मशहूर तमिल टीवी एक्ट्रेस वीजे चित्रा के आत्महत्या केस में आया ये सनसनीखेज मोड़, चेन्नई पुलिस ने हेमंत को किया गिरफ्तार

पूजा राजपूत –  मशहूर तमिल टीवी एक्ट्रेस वीजे चित्रा के आत्महत्या केस में सनसनीखेज मोड़ आ गया है। अभिनेत्री के पति हेमंत रवि पर कथित तौर पर चित्रा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है। जिसके बाद चेन्नई पुलिस ने हेमंत को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि, वीजे चित्रा तमिल टीवी सीरियल्स की जानी-मानी अभिनेत्री और होस्ट थीं। 9 दिसंबर की सुबह 28 वर्षिय वीजे चित्रा की आत्महत्या की खबर ने पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सनसनी मचा दी थी। वह  होटल के कमरे में मृत पाई गई थीं। चित्रा ने फांसी लगाकर खुशकुशी की थी।

वीजे चित्रा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत की वजह आत्महत्या बताया गया था। पुलिस को पहली नज़र में यह संदिग्ध फाइनेंशल प्रॉब्लम का मामला लगा रहा था।

वहीं, एक्ट्रेस की मां ने भी हेमंत पर चित्रा को प्रताड़ित करने, और चित्रा को मारने-पीटने का आरोप लगाया था। कई दौर की पूछताछ के बाद हेमंत की गिरफ्तारी की गई है।

आपको बता दें कि चित्रा और हेमंत की शादी अरेंज मैरिज थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, बीते कुछ दिनों  से हेमंत चित्रा द्वारा उनके सीरियल में दिए इंटीमेट सीन्स से खफा थे। असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस सुदर्शन के मुताबिकजिस दिन चित्रा ने आत्महत्या की उस दिन भी दोनों के बीच विवाद हुआ था। हेमंत ने चित्रा को धक्का भी दिया था।

इस पूरे मामले को लेकर चित्रा के दोस्तों और शो में काम करने वाले कलाकारों के बयान भी दर्ज किए गए थे। वहीं हेमंत के साथ भी चेन्नई पुलिस ने कई दौर की लंबी चौड़ी पूछताछ की थी। जिसके बाद ही हेमंत को गिरफ्तार करने का फैसला लिया गया है।

शाहरुख खान का सामने आया नया लुक, यशराज स्टूडियो के बाहर हुए स्पॉट

आपको बता दें, कि चित्रा ने कई पॉपुलर शोज़ में काम किया था। साथ ही वह कई शोज़ होस्ट भी कर चुकी थीं। तमिल सीरियल्स की वजह मशहूर अदाकारा रही थीं। उन्हें पांडियन स्टोर्स के सीरियल में उनके किरदार के लिए जाना जाता है, इस सीरियल में वह मुलई की भूमिका निभा रही थीं। मलई का यह किरदार इतना लोकप्रिय हुआ कि हर कोई चित्रा को मलई के रुप में ही पहचानता था।

Back to top button