मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘साइना’ का आधिकारिक टीजर हुआ रिलीज

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म ‘साइना’ का आधिकारिक टीजर बृहस्पतिवार को रिलीज हो गया। यह मूवी बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल की बायोपिक है। टीजर में परिणीति चोपड़ा बिल्कुल साइना नेहवाल के लुक में दिखाई दे रही हैं। मूवी साइना का टीज़र रिलीज होते ही वायरल हो रहा है। टीजर में मूवी के महत्वपूर्ण पहलुओं को अच्छे से ऑडियंस के बीच पेश किया गया है।

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की मूवी ‘साइना’ के टीजर का आरम्भ एक बेहतरीन डायलॉग के साथ होती है। फिल्म साइना नेहवाल बनी परिणीति चोपड़ा कहती नजर आ रही हैं: हमारा देश भारत। देश की आबादी सवा 100 करोड़ तथा उसमें आधी महिलाएं। राजा बेटा कॉलेज जाएगा मेरा और बेटी चूल्‍हा फूंकेगी। 18 वर्ष की होते ही हाथ पीले तथा स्‍टोरी फ‍िनिश, पर मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ, करछी-तवे के बदले में पकड़ी मैंने तलवार।”

मूवी ‘साइना’ के इस डायलॉग को बहुत पसंद किया जा रहा है। कुछ ही समय में टीजर को 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। यह मूवी 26 मार्च को रिलीज होगी। परिणीति चोपड़ा की इस मूवी को टी-सीरीज के बैनर तले बनाया गया है। अमोल गुप्‍ते ने इसका निर्देशन किया है। वही परिणीति की इस फिल्म को लेकर सभी फैंस में उत्साह और अधिक बढ़ गया है।

Back to top button