मलाइका के इस बैग की कीमत जानकर हो जाओगे पागल, इटली में जाकर…

सोशल मीडिया के दौर में एयरपोर्ट फैशन को भी गंभीरता से लिया जाने लगा है. बॉलीवुड के बड़े सितारे लक्ज़री ब्रैंड्स के साथ नज़र आते हैं. करण जौहर अपने शो कॉफी विद करण में कह भी चुके हैं कि वे अपने एयरपोर्ट लुक्स को काफी गंभीरता से लेते हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा भी एक खास लुक में नज़र आईं. मलाइका ने ओवरसाइज़ ब्लेजर और एवियेटर्स पहने हुए थे. वो अपने इस लुक में काफी कूल नज़र आ रही थीं हालांकि उनके बैग ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं.

मलाइका ने फेन्डी ब्रैंड का बैग कैरी किया हुआ था और इस बैग पर फेन्डी का मोनोग्राम नज़र आ रहा था. इस बैग की कीमत 1680 डॉलर्स यानि लगभग 1 लाख 15 हज़ार रुपए है. इतने पैसों में इटली का टिकट खरीदा जा सकता है. गौरतलब है कि फेन्डी एक इटालियन लक्जरी ब्रैंड है.

https://www.instagram.com/p/BvDpfEQjQxw/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_script

गौरतलब है कि मलाइका और अर्जुन कपूर के रिश्तों की पिछले काफी समय से मीडिया में चर्चा है. शादी के 19 साल बाद अरबाज खान से तलाक लेकर उन्होंने सभी को हैरत में डाल दिया था. दोनों हालांकि को-पेरेंट के तौर पर अब भी साथ हैं. अरबाज के साथ तलाक पर मलाइका ने कहा था, “तलाक एक बड़ा कदम था और इसने मुझे आजादी का एक अहसास दिया, क्योंकि इससे मुझे जीवन में फैसले लेने का भाव आया. यह एक ऐसा कदम था जिसे बहुत से लोगों ने खास सराहा नहीं था.’ मलाइका जहां अब अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं वहीं अरबाज खान जियॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में हैं. माना जा रहा है कि मलाइका और अर्जुन जल्द ही शादी भी कर सकते हैं. वे अक्सर लंच डेट्स पर साथ में स्पॉट किए जाते हैं. 
https://www.instagram.com/p/BuvB3-yBadN/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_script
Back to top button