मनचलों ने 20 महिलाओं को ब्लेड मारकर किया घायल

बिहार के जहानाबाद जिले में दशहरा मेले घूमने आई 20 से ज्यादा महिलाओं पर मनचलों ने ब्लेड से हमला कर घायल कर दिया. यह घटना शहर के ठाकुरबारी इलाके की है.

यहां कुछ मनचले युवकों ने मेले में घूम रही महिलाओं पर हमला किया और उन्हें ब्लेड मारकर घायल कर दिया. बताया जा रहा है कि ज्यादातर महिलाओं को असामाजिक तत्वों ने कमर के नीचे ब्लेड मारकर घायल किया है.

स्‍थानीय प्रशासन को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली आनन-फानन में घायल महिलाओं को सदर अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं घटना के बाद जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष और पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार भी मौके पर पहुंचे. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. जांच के लिए दशहरा मेले में पंडाल पर लगे सीसीटीवी कैमरे की भी मदद ली जा रही है. पुलिस ने कहा कि पंडाल में लगे सीसीटीवी के फुटेज को फिलहाल खंगाला जा रहा है और आरोपियों की पहचान की कोशिश की जा रही है.

यहाँ स्कूल में हर एक महिला शिक्षिकाओं से गन्दी हरकते करता था कर्मचारी

लगातार तीसरे साल हुई यह घटना

स्थानीय लोगों ने बताया कि यह लगातार तीसरा साल है जब मेले में महिलाओं और लड़कियों को ब्लेड मारकर घायल किया गया है. लोगों ने कहा कि स्थानीय प्रशासन को इस बात की जानकारी थी कि पिछले 2 सालों से मेले में असामाजिक तत्व महिलाओं और लड़कियों पर ब्लेड से हमला करते हैं लेकिन इसके बावजूद भी पूरे मामले को नजरअंदाज किया गया. इस वजह से एक बार फिर से मेले में आई महिलाएं और लड़कियां ब्लेड मैन का शिकार बन गईं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button