मध्य प्रदेश के इंदौर में अपहरण के बाद नाबालिग लड़की का बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

इंदौर:  मध्य प्रदेश के इंदौर में एक हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है. यहां एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया गया है. घटना जिले के विजय नगर इलाके की है. पुलिस ने बताया है कि आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. ASP, ईस्ट-जोन 2 राजेश रघुवंशी ने बताया कि जैसे ही सूचना मिली पुलिस ने खोजबीन शुरू कर दी. कई टीमें एक साथ जुटी रहीं. नाबालिग लड़की को बरामद कर लिया गया है और आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच की जा रही है.

इस घटना के बाद सामान्य लोग काफी सकते में हैं. उनका कहना है कि लड़कियां यदि आज सुरक्षित नहीं हैं, तो भविष्य में क्या होगा. पुलिस का कहना है कि इस मामले में कुछ अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. इससे पहले भोपाल में 14 वर्षीय बच्ची के साथ इसी तरह की वारदात को अंजाम दिया गया था. इस मामले में प्यार का झांसा देकर बलात्कार किया गया था. डेटिंग ऐप के माध्यम से आरोपी ने पूरी साजिश रची थी. घटना के चार दिन पहले ही आरोपी ने नाबालिग को जाल में फंसाया था.

गणतंत्र दिवस के दिन नाबालिग स्कूल जाने के लिए निकली थी और फिर डेटिंग ऐप वाले लड़के से मिलने के लिए चली गई. फिर आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. जब लड़की लोगों को बदहवास हालत में नजर आई तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया.  भोपाल मामले में आरोपी पटना, बिहार का निवासी है. उसकी उम्र 23 साल बताई जा रही है. आरोपी युवक के साथ रहने वाले उसके साथी को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है. नाबालिग की मेडिकल जाँच कराइ जा रही है.

Back to top button