मदरसे में पढ़ने वाली मासूम के साथ मौलाना ने किया गंदा काम, गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

थाना क्षेत्र के सपनावत चौकी अंतर्गत एक गांव के मदरसे में पढ़ने वाली एक मासूम के साथ मौलाना पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मौलाना को गिरफ्तार कर लिया।मदरसे में पढ़ने वाली मासूम के साथ मौलाना ने किया गंदा काम, गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

जानकारी के मुताबिक मौलाना गांव का ही रहने वाला है और करीब 2 साल से गांव के ही मदरसे में दीनी तालीम दे रहा था। गांव निवासी पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी 13 वर्षीय बेटी 1 साल से मदरसे में दीनी तालीम ले रही थी। बेटी काफी दिन से गुमसुम चल रही थी और अपने पेट में दिक्कत बता रही थी।

पूछताछ करने पर बेटी ने 3 दिन पहले बताया कि मदरसे के मौलाना ने उसके साथ कुछ समय पूर्व गंदा काम किया था । जिसके चलते उसके पेट में दर्द रहता है । बेटी की बात सुन परिजन मौलाना के पास पहुंचे और सारी बात बताई। जिस पर आग बबूला होकर मौलाना ने किसी से भी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता के परिजनों ने सपनावत चौकी पर तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने मौलाना साजिद पुत्र मुस्तकीम को गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि मौलाना मासूम को डरा धमका कर मदरसे के पास ही अपने चाचा के मकान में ले जाकर हवस का शिकार बनाता रहा। थाना प्रभारी निरीक्षक सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

Back to top button