मंत्री के साथ डांस करना एसपी को पड़ा भारी, भाजपा की शिकायत पर हुआ तबादला

जबलपुर के पुलिस अधीक्षक अमित सिंह को कमलनाथ सरकार के मंत्री लखन घनघोरिया के साथ एक शादी में नाचना भारी पड़ गया। यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।मंत्री के साथ डांस करना एसपी को पड़ा भारी, भाजपा की शिकायत पर हुआ तबादला

भाजपा ने मंत्री से एसपी की नजदीकी के आरोप लगाते हुए मुख्य चुनाव आयुक्त से लिखित शिकायत की थी। जिसके बाद मुख्य निर्वाचन अधिकारी वीएल कांताराव ने इस मामले में रिपोर्ट भी तलब की थी। एसपी अमित सिंह की जगह निमिष अग्रवाल को जबलपुर एसपी बनाया गया है। जबकि, दीपक शुक्ला को सिंगरौली का एसपी बनाया गया है।

यह था मामला
21 फरवरी को जबलपुर के एक मैरिज गार्डन में आईपीएस अधिकारी विवेकराज सिंह कुकरेले के भाई विनयराज की शादी थी। आमंत्रण पर जबलपुर एसपी अमित कुमार सिंह विवाह समारोह में पहुंचे थे। वहां मंत्री और अन्य अधिकारियों के साथ उन्होंने डांस किया था। उसी समारोह का वीडियो वायरल किया गया है।

भाजपा ने सीईसी को सौंपा था शिकायती पत्र
भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष विजेश लूणावत की अगुवाई में मंगलवार को भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मुलाकात कर शिकायती पत्र सौंपा था। इस पत्र में लिखा गया था कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में जबलपुर एसपी अमित सिंह प्रदेश के कैबिनेट मंत्री लखन घनघोरिया के साथ नाच रहे हैं। इस पत्र में आरोप लगाया गया था कि इस तरह नृत्य करने से मंत्री के साथ एसपी साहब की नजदीकियां दिख रही हैं।

इसके अलावा इस पत्र में 2018 के विधानसभा चुनाल के दौरान प्रशासन द्वारा जबलपुर पूर्व से भाजपा प्रत्याशी और समर्थकों पर झूठे मुकदमें दर्ज करने के भी आरोप लगाए गए। भाजपा ने कहा कि यह कार्य कांग्रेस प्रत्याशी को चुनाव के दौरान लाभ पहुंचाने के लिए किया गया था। भाजपा ने तब एसपी के तबादले की मांग की थी।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com