भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने बिहार में लगे नाइट कर्फ्यू का किया उल्लंघन, एक्ट्रेस समेत 200 लोगों के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

देशभर में कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर काफी तेजी से लोगों को संक्रमित कर रही है. उत्तर भारत खास तौर दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार और महाराष्ट्र जैसे अन्य राज्यों में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं.  इस देखते हुए कई राज्यों में लॉकडाउन, नाइट कर्फ्यू और वीकेंड कर्फ्यू लगे हुए हैं. लेकिन कुछ लोग इसका उल्लंघन करते हुए नजर आ रहे हैं. 

आम लोगों के साथ-साथ कई सेलेब्स भी इसका उल्लंघन कर रहे हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह ने बिहार में लगे नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन किया है. उन्होंने कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ा दी और इस वजह से उनके खिलाफ बिहार पुलिस ने मामला दर्द किया है. अक्षरा सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

ये वायरल वीडियो लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला की पार्टी का है. इस वीडियो सैंकड़ों लोग बिना मास्क के डांस कर रहे हैं.  मुन्ना शुक्ला भी बिना मास्क के डांस करते हुए नजर आ रहे हैं और उनके बॉडीगार्ड भी बिना मास्क के नजर आ रहे हैं. वहीं, डीजे पर कई महिलाएं भी बिना मास्क के डांस कर रही हैं. 

यहां देखिए अक्षरा सिंह का वायरल वीडियो-

अक्षरा सिंह ने नहीं पहना मास्क

वहीं, इस वायरल वीडियो में अक्षरा सिंह स्टेज पर गाना गा रही हैं और डांस कर रही हैं. इस दौरान उन्होंने भी मास्क नहीं पहना हुआ है. इस वीडियो को वायरल वीडियो एबीपी न्यूज के सीनियर एडिटर ने प्रकाश कुमार ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते उन्होंने लिखा,”कोरोना से मुकाबला ऐसे करेंगे !”

पुलिस वाले भी बिना मास्क के

उन्होंने आगे लिखा, “भोजपुरी फ़िल्म स्टार अक्षरा सिंह, बिहार के बाहुबली पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला, पूर्व विधायक अन्नू शुक्ला का पार्टी में ठुमका लगाने और बगैर मास्क जश्न मनाने का वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में एक पुलिसवाला अपना कार्बाइन लहराते हुए भी दिख रहा है.

इस मामले में अक्षरा सिंह समेत 200 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Back to top button