भारत में हुआ लॉन्च REALME 3I RS 7,999 में, जानिए अन्य फीचर

भारत में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने अपना एक और बजट रेंज का स्मार्टफोन Realme 3i लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को दो स्टोरेज ऑप्शन्स के साथ लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स पहले से ही टीज किए जा चुके थे.

Loading...

इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसे Mediatek Helio P60 प्रोसेसर दो 4,230 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है. यह भारत में पहले से ही लॉन्च हो चुके Realme 3 सीरीज के दो स्मार्टफोन्स Realme 3 और Realme 3 Pro को कंपनी देगा. इस स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन्स डायमंड ब्लैक, डायमंड ब्लू और डायमंड रेड कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है.

भारत में Realme 3i के साथ ही कंपनी अपने पहले पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन Realme X को भी लॉन्च कर रही है. Realme 3i के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.22 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. फोन के फ्रंट पैनल में वाटरड्रॉप नॉच फीचर दिया गया है. जबकि, बैक में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फोन को दो स्टोरेज ऑप्शन 3GB+32GB और 4GB+64GB में लॉन्च किया गया है. इसके 3GB+32GB की कीमत Rs 7,999 रखी गई है जबकि, इसके 4GB+64GB वेरिएंट की कीमत Rs 9,999 रखी गई है.

Realme 3i के फीचर के बारें में तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है. इसमें 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है. फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस दिया गया है. इसके सेल्फी कैमरे में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाला ब्यूटीफिकेशन मोड भी दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,230 एमएएच की बैटरी दी गई है.

यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित Color OS 6 पर काम करता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ड्यूल 4G सिम कार्ड का सपोर्ट दिया गया है. यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा. इसकी पहली सेल 23 जुलाई को दिन के 12 बजे Realme के आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर आयोजित होने वाली है.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com