भारत में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हुआ सैमसंग Galaxy C9 प्रो स्मार्टफोन

सैमसंग का नया स्मार्टफोन गैलेक्सी C9 प्रो भारत में अब प्री ऑर्डर के लिए उपलब्ध है. इसे कस्टमर्स सैमसंग के ऑनलाइस और ऑफलाइन स्टोर पर प्री-बुक कर सकते हैं. इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को प्री बुकिंग के साथ खास ऑफर दे रही है.

सैमसंग Galaxy C9 प्रो

अगर कस्टमर रविवार से पहले इस डिवाइस की प्री-बुकिंग करते हैं तो उन्हे 12 महीने तक के लिए फ्री डिस्प्ले रिप्लेसमेंट मिलेगा. साथ ही HDFC कार्ड यूजर्स ईएमआई ऑफर के साथ ये डिवाइस खरीद सकते हैं. 42 फरवरी से गैलेक्सी C9 प्रो की शिपमेंट शुरु की जाएगी.

पिछले महीने ही सैमसंग इंडिया ने स्मार्टफोन पॉवरहाउस गैलेक्सी C9 प्रो भारत में लॉन्च किया था. सैमसंग गैलेक्सी सी9 दो कलर वैरिएंट- ब्लैक और गोल्ड में उपलब्ध होगा. यह फरवरी तक में सभी रिटेलर्स के पास उपलब्ध होगा. इसकी कीमत 36,900 रुपये होगी.

डुअल सिम वाला गैलेक्सी C9 प्रो एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है. इस फोन में 6 इंच की स्क्रीन है जिसकी रिजॉल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है. इस डिवाइस में ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर दिया गया है. इसके साथ ही इसमें 6 जीबी की रैम दी गई है. इस फोन में 16 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. 64जीबी मैमोरी वाले इश फोन की इंटरनल स्टोरेज 256 जीबी तक कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है.

गैलेक्सी C9 प्रो में फिंगरप्रिंट सेंसर होम बटन के साथ इंटिग्रेटेड होगा. वहीं फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस इस फोन में 4000mAh की दमदार बैटरी दी गई है.

सैमसंग इंडिया के मैनेजर (मोबाइल कारोबार) आदित्य बब्बर ने बताया, “भारत स्मार्टफोन के सबसे तेजी से बढ़ते बाजारों में से एक है. ग्राहकों का चलन इस तरफ इशारा करता है कि ज्यादा से ज्यादा लोग अब बड़ी स्क्रीन वाले स्मार्टफोन पसंद कर रहे हैं. इसलिए हमने गैलेक्सी C9 प्रो उतारा है. हम अपने ग्राहको को सबसे अच्छी सुविधाओं और तकनीक वाले प्रोडक्ट मुहैया कराने कीप्रतिबद्धता को जारी रखेंगे.”

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button