भारत में जल्द लॉन्च होने जा रहा है Xiaomi Mi 9 SE, अपने खास फीचर्स के साथ

 चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi अपने अगले 48 मेगापिक्सल कैमरे वाले स्मार्टफोन Xiaomi Mi 9 SE को जल्द ही भारत में लॉन्च करने वाला है। पिछले महीने ही इस स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया गया था। Xiaomi ने इस स्मार्टफोन को अपनी ग्लोबल वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। इसका मतलब साफ है कि इस स्मार्टफोन को जल्द ही भारत समेत अन्य देशों में भी लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के चीनी वेरिएंट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत से लेकर फीचर्स के बारे में

Xiaomi Mi 9 SE: कीमत

Xiaomi Mi 9 SE को चीन में 1,999 युआन (लगभग Rs.21,200) की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। फोन दो स्टोरेज वेरिएंट्स 6GB रैम/64GB और 6GB रैम/128GB में आता है। इसका दूसरा वेरिएंट (6GB रैम/128GB) 2,299 युआन (लगभग Rs.24,350) में लॉन्च किया गया है। भारत में भी यह स्मार्टफोन Rs.15,000 से Rs.20,000 की कीमत के रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

टेक के नए वीडियोज देखने के लिए Jagran HiTech चैनल को सब्सक्राइब करें।

Xiaomi Mi 9 SE: फीचर्स

चीन में लॉन्च किए वेरिएंट के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.97 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। फोन ड्यूल 4G VoLTE को सपोर्ट करता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9.0 पाई पर आधारित MIUI10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है जबकि अन्य दो सेंसर 13 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,070 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन 18 वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। Xiaomi ने पिछले महीने चीन में Mi 9 सीरीज के तीन नए स्मार्टफोन्स Xiaomi Mi 9, Mi 9 Transparent Edition, Mi 9 SE लॉन्च किए थे। 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button