भारत में अपना नया स्मार्टफोन Vivo V15 लॉन्च कर दिया इसमें आपको मिलेगा 32 MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा

चीन की कंपनी वीवो ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Vivo V15 लॉन्च कर दिया है और इसकी बिक्री भारत में 1 अप्रैल से शुरू कर दी जाएगी. इसकी लॉन्चिंग पर बात करते हुए वीवो इंडिया के ब्रैंड स्ट्रैटिजी के डायरेक्टर निपुण मार्या ने कहा, ‘हमारा मानना है कि हमें अपने कंज्यूमर्स को बेस्ट टेक्नॉलजी और यूजर एक्सपीरियंस ऑफर करते रहना चाहिए. वहीं आपको बता दें कि हाल ही में लॉन्च हुए वीवो वी15 प्रो को कंज्यूमर्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और वीवो वी15 से भी कंपनी को यही उम्मीद है.

कीमत

स्मार्टफोन आपको ग्लैमर रेड, फ्रोजन ब्लैक और रॉयल ब्लू कलर ऑप्शन में मिलेगा. आप इस फोन को Amazon, Flipkart और वीवो इंडिया के ई-स्टोर समेत कई और ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म से खरीदा सकेंगे. वीवो वी15 की कीमत 23,990 रुपये  है. इस स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को लॉन्च ऑफर के तहत Jio की तरफ से 3.3TB 4G डेटा, 10000 रुपए का जियो वीवो क्रिकेट ऑफर, अट्रैक्टिव ईएमआई ऑप्शन के साथ कई आकर्षक ऑफर्स दिए जाएंगे. 

फीचर्स

वी15 की सबसे बड़ी खासियत यह है कि फोन में 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलेगा. जबकि फोन के रियर में 12 मेगापिक्सल+8 मेगिपिक्सल+5 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप भी है. वीवो वी15 में दिया गया कैमरा AI फीचर के साथ आएगा. डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें 6.53 इंच का अल्ट्रा फुलव्यू डिस्प्ले ही. पवार के लिए फोन में 4,000 mAh की बैटरी मौजूद है जो ड्यूल इंजन फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ आती है. 6जीबी रैम और 64जीबी की स्टोरेज के साथ फोन में मीडियाटेक पी70 प्रोसेसर भी दिया गया है. ऐंड्रॉयड 9 पाई ओएस के साथ फोन में Funyouch OS 9 को शामिल किया गया है. 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button