भारत – पाक युद्ध को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, भारतीय जवान फहराएंगे इस्लामाबाद में तिरंगा

इंडिया और पाकिस्तान के बीच इस समय हालात बेहद नाजुक बने हुए हैं। Terrorists को इंडिया उनकी सही जगह भेज चुका है और इस बात से पाकिस्तान बेहद नाराज है। ऐसा हो भी क्यों ना क्योकि पाकिस्तान कोआतंकवादियोंके बड़े आकाओं को जवाब जो देना होता है। हर कोई जानता है कि इस समय युद्ध जैसे हालत भारत और पाकिस्तान के बीच बने हुए हैं। जहाँ एक तरफ इस समय राजनैतिक गलियारों में गर्मी है तो वहीं दूसरी तरफ भारत के ग्रहों में भी गर्मी बनी हुई है।

indian-pak-war-bhavishyvani-news-manthan

भारत – पाक युद्ध को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी

ज्योतिष विद्या की माने तो भारत एक तरफ जहाँ विश्व में अपनी ताकत का लोहा मनवाने वाला है तो वहीं पाकिस्तान जैसेआतंकवादी देशको भी वह धूल में मिलाने वाला है। ज्योतिषाचार्य व्यापक लोढ़ा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारत की कुंडली को देखते जिस तरह भी भविष्यवाणी की है उसके अनुसार भारत जल्द की पाकिस्तान के साथ भीषण युद्ध करने वाला है।

तारीख भी बता दी है ग्रहों ने:व्यापक लोढ़ा के अनुसार 10 अक्टूबर से लेकर 18 नवम्बर तक ग्रहों की चाल ऐसी है कि भारत पाकिस्तान के ऊपर कभी भी हमला कर सकता है। इस हमले का जवाब पाकिस्तान भी देगा। ज्योतिषाचार्य की मानें तो यह युद्ध अब तक का दोनों देशों का सबसे भीषण युद्ध होने वाला है।

आगे ज्योतिषाचार्य बताते हैं कि भारत पर आतंकवादी हमले कुछ अक्टूबर तक होते रहेंगे। खासकर 3 अक्तूबर तक का समय ऐसा है जब भारत पर आतंकवादी हमले हो सकते हैं। वैसे यह भविष्यवाणी काफी पहले की जा चुकी थी और इस साल की यह सबसे बड़ी ज्योतिष भविष्यवाणी बोली जा सकती है। आप जब इस भविष्यवाणी को पढेंगे तो आपको नजर आएगा कि यहाँ बताई गयी तारीखों के अन्दर ही भारत के खिलाफ साजिश भी हुई हैं।

न्यूज़मंथन.कॉम से साभार 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button