भाजपा सांसद धर्मबीर की फिसली जुबान, मांग बैठे कांग्रेस के लिए वोट

भिवानी। भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह की जुबान पार्टी की एक जनसभा में फिसल गई। धर्मबीर जनसभा को संबाेधित करने के दौरान गलती से कांग्रेस के लिए वाेट मांग बैठे। यह जनसभा मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल की थी और वह उस समय मंच पर मौजूद थे। उनके भाषण का यह वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है।भाजपा सांसद धर्मबीर की फिसली जुबान, मांग बैठे कांग्रेस के लिए वोट

जिले के जुई में मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल की जनसभा थी। रैली में मुख्‍यमंत्री और अन्‍य नेताओं के साथ भिवानी महेंद्रगढ़ के सांसद धर्मबीर सिंह भी थे। हुआ यूं कि रैली में सभी वक्ता सटीक और बहुत ही कम बोले। मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल से पहले सांसद धर्मबीर सिंह की बोलने की बारी आई।

सांसद धर्मबीर ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहरलाल के कार्यों की खूब सराहना की। उन्‍होंने उनके शानदार कार्यों का बखान किया। इसी दौरान वह हरियाणा में सन 1987 की तरह भाजपा की लहर होने की बात कहना चाह रहे थे। लेकिन उनकी जुबान से भाजपा की बजाए कांग्रेस शब्द निकल गया। उन्‍होंने कहा, ‘मैं आज के हौसले को देखते हुए दावे के साथ कह सकता हूं कि आप दोबारा से 1987 से भी अधिक सीटें कांग्रेस पार्टी को दोगे।’ दरअसल वह भाजपा कहना चाहते थे।

इसके बाद धर्मबीर के भाषण का वीडियो वायरल हो गया और लोग इस पर चटखारे लेने लगे। सोशल मीडिया पर उनके बारे में टिप्णियां शुरू हो गई। एक वाट्सएप ग्रुप में सीएलपी किरण चौधरी भी हैं। उन्होंने वीडियो देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया खुशी के चिह्न लगाकर दिया। अनजाने में हुई इस गलती का अहसास सांसद धर्मबीर सिंह को भी वीडियो वायरल होने के बाद हुआ।

Back to top button