भाजपा शाहनवाज़ हुसैन और एस एम् अकरम को लोकसभा चुनाव में बनाए मुस्लिम उम्मीदवार: आसिफ़ ज़मां रिज़वी

लखनऊ: आगामी लोकसभा के चुनाव की अधिसूचना के साथ ही सभी राजनैतिक पार्टियों ने कमर कस ली है. सभी पार्टियों में दिग्गज अपनी उम्मीदवारी निश्चित करने में लगे हैं.

भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य व झारखण्ड भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के सह-प्रभारी, आसिफ़ ज़मां रिज़वी ने पार्टी अधयक्ष अमित शाह को एक पत्र लिख कर शाहनवाज़ हुसैन को बिहार और एस एम् अकरम को उत्तर प्रदेश से लोकसभा चुनाव में मुस्लिम उम्मीदवार के तौर पर पार्टी का टिकट दिए जाने की गुज़ारिश की है.

आसिफ़ ज़मां रिज़वी का कहना है शाहनवाज़ हुसैन भाजपा का एक चर्चित चेहरा हैं जो पहले भी लोकसभा सदस्य रह चुके है और अटल बिहारी वाजपेयी जी की सरकार में केन्द्रीय मंत्री भी रहे हैं I पिछला चुनाव शाहनवाज़ हुसैन जी बहुत ही कम अंतर से हार गये थे पर इसके बावजूद उनकी सक्रियता पार्टी में कम नही हुई और वे सफलता पूर्वक पार्टी प्रवक्ता के रूप में कार्यरत रहे. आसिफ़ रिज़वी का कहना है कि शाहनवाज़ हुसैन को बिहार से एस बार फिर से पार्टी को अपना लोकसभा प्रत्याशी बनाना चाहिए.

प्रियंका गांधी के यूपी दौरे में बड़ा फेरबदल, अब 17 मार्च को लखनऊ पहुंचेंगी

वहीं दूसरी ओर आसिफ़ रिज़वी का कहना है कि एस. एम् अकरम (राष्ट्रीय महामंत्री – भा०ज०पा० अल्पसंख्यक मोर्चा) एक कुशल संगठनकर्ता, कुशल सलाहकार, कुशल रणनीतिकार व कुशल व्यक्तित्व के धनि एक कर्मठ, जुझारू, कर्तव्य निष्ठा से परिपक्व एक ईमानदार व सक्रीय कार्यकर्ता हैं जिन्होंने अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को पार्टी में जोड़ने का काम कुशलता पूर्वक किया है. श्री अकरम भा०ज०पा० अल्पसंख्यक मोर्चा केन्द्रीय कार्यालय प्रभारी के रूप में वर्षों से पूर्ण निष्ठा से अपना कार्य करते आ रहे हैं I श्री अकरम मध्य प्रदेश व पश्चिम बंगाल भा०ज०पा० अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रभारी भी हैं और पिछले 25 वर्षों से पार्टी में अपना योगदान देते आरहे हैं I रिज़वी कहते हैं कि एस. एम् अकरम (जो कि अलीगढ के जन्मे व दिल्ली के रहने वाले हैं) को 2019 में रामपुर (उत्तर प्रदेश) से लोकसभा चुनाव हेतु भाजपा का टिकट दिया जाए जिससे अल्पसंख्यक समुदाय में एक नई ऊर्जा उत्पन्न हो सके.

आसिफ़ ज़मां रिज़वी ने भाजपा अधयक्ष अमित शाह के अतिरिक्त भाजपा संसदीय बोर्ड से भी शाहनवाज़ हुसैन और एस एम् अकरम की वकालत की है.

भाजपा एस बार कितने मुस्लिम उम्मेदवार लोकसभा चुनाव में उतरती है यह तस्वीर आगामी कुछ दिनों में साफ़ हो जाएगी.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com