भाई ने कई बार किया बलात्कार, ऐसे खुला दरिंदगी का राज ?

xvxc_573979cb402f5नई दिल्ली / गुड़गांव : भाई और बहन के रिश्ते हो सबसे पवित्र रिश्ता माना जाता है. लेकिन भोंडसी गांव में ऐसा मामला सामने आया है जिसमे भाई- बहन का रिश्ता तार-तार हो गया. जिस कलाई पर बहन ने राखी बांधी उसी भाई ने अपनी सगी नाबालिग बहन को हवस का शिकार बना डाला.

जानकारी के मुताबिक भोंडसी गांव में रहने वाले सगे भाई पर अपनी 15 वर्षीय नाबालिग स्दगी बहन के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है. पीडिता का बयान दर्ज कर मेडिकल टेस्ट कराया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता अपने परिजनों के साथ भोंडसी गांव में रहती है.

पीड़िता का सगा भाई ही उस पर बुरी नीयत रखने लगा. पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि घर में अकेले रहने का फायदा उठाकर सगे भाई ने उसके साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी और जबरन शारीरिक संबंध बनाए. जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उसने नाबालिग बहन को धमकाया और कहा कि वह इसके बारे में किसी को कुछ न बताए.

पीड़िता की खामोशी का फायदा उठाते हुए आरोपी ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए. इस दौरान पीड़िता गर्भवती हो गई. जब इसकी जानकारी पीड़िता के परिजनों को हुई तो उन्होंने पूछताछ शुरू कर दी. परिजनों के पूछने पर पीड़िता ने सबकुछ बता दिया. भाई की हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने इसकी शिकायत भोंडसी थाना में दर्ज कराई. जब पीड़िता का मेडिकल कराया गया तो उसके गर्भवती होने की पुष्टि हुई.

पुलिस ने उसके बयान पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया. जहां पर उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया है. थाना प्रभारी के मताबिक आरोपी पहले भी कुकर्म के मामले में जेल जा चुका है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button