भगवान विष्णु को प्रसन्न करने के लिए गुरूवार की रात को बारह बजे करें ये चमत्कारी उपाय

- in धर्म

गुरुवार के दिन को भगवान विष्णु का दिन माना जाता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आप गुरुवार की रात में एक विशेष उपाय करते हैं, तो इससे आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी हो सकती हैं, और आपका बुरा समय भी दूर हो सकता है. भगवान विष्णु को प्रसन्न करने के लिए गुरूवार की रात को बारह बजे करें ये चमत्कारी उपाय

1- अगर आपके जीवन में धन की कमी है, तो गुरुवार की रात 12 बजे अपने घर के मुख्य द्वार पर कुमकुम छिड़कें, और फिर इसके बाद अपने घर के मुख्य द्वार के दोनों तरफ दो मुखी दीपक जलाएं. 

2- अपनी मनोकामना को पूरा करने के लिए गुरुवार की रात को 12 बजे हनुमान जी के सामने 5 लाल फूल चढ़ाएं. इससे आपकी सभी इच्छाएं बहुत जल्दी पूरी हो सकती हैं. 

3- अगर आपके परिवार का कोई सदस्य लंबे समय से बीमार है, तो इसका कारण बुरी नज़र का असर हो सकता है. बुरी नज़र को दूर करने के लिए गुरुवार की रात 12 बजे एक सूखे हुए नारियल को ले लें. अब इसमें अलसी का तेल और थोड़ा सा गुड़ डालें, और फिर बीमार व्यक्ति के ऊपर से 7 या 11 वार लें और फिर इसे आग में डालकर जला दें. ऐसा करने से बुरी नजर उतर जाती है. 

4- शिव जी को प्रसन्न करने के लिए गुरुवार की रात 12 बजे 11 बिल्वपत्रों पर सफेद चंदन लगाकर शिवलिंग को चढ़ाएं. ऐसा करने से शिवजी प्रसन्न हो जाते हैं.

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

27 मई 2018 दिन रविवार का राशिफल एवं पंचांग: जानें कल किसके ऊपर मेहरबान होगा किस्मत का सितारा

।।आज का पञ्चाङ्ग।। आप सभीका मंगल हो 27