बड़ी खबर : BJP नेता सोनाली फोगाट Big Boss 14 में बनेगी प्रतिभागी

विवादों की दुनिया में भाजपा नेता सोनाली फोगाट का नाम कोई पुराना नहीं है. मगर इस बार सोनाली का नाम एक खास वजह से सुर्खियों में आया है. वे टीवी रियल्टी शो Big Boss की प्रतिभागी के तौर पर एंट्री मारने जा रही हैं. उन्हें टिक टॉक स्टार के तौर पर भी जाना जाता है.

सूत्रों की मानें तो Tik-Tok स्टार सोनाली फोगाट को Big Boss सीजन-14 में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिलने जा रही है हालांकि इससे पहले भी वह कई बार सुर्खियों में रह चुकी हैं. आइए जानते हैं सोनाली के जीवन से जुड़े किस्सों और विवादों के बारे में.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

सोनाली फोगाट फतेहाबाद जिले के एक छोटे से गांव से हैं. उनके पिता पेशे से किसान हैं. उनकी तीन बहने हैं और एक भाई है. अपनी बहन के देवर से सोनाली की शादी हुई थी.

सोनाली का घर हिसार में है. 2016 में सोनाली के पति संजय की फॉर्म हाउस में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. उस वक्त सोनाली वहां पर नहीं थीं और वे मुंबई में थीं. उनकी इकलौती बेटी है जो हॉस्टल में रहती है.

पॉलिटिकल करियर की बात करें तो वे करीब एक दशक से BJP पार्टी की समर्थक हैं. इस वक्त वे पार्टी के महिला मोर्चे की नेशनल वर्किंग कमि‍टी की वाइस प्रेसिडेंट हैं. सोनाली को एंकरिंग का भी एक्सपीरियंस रहा है. वे हिसार दूरदर्शन में एंकरिंग भी कर चुकी हैं.

यही नहीं, उन्होंने अभिनय के क्षेत्र में भी काम किया है. वह रूपहले पर्दे पर दिखाई दे चुकी हैं. बीते दिनों उन्होंने टीवी सीरियल ‘अम्मा’ में नवाब शाह की पत्नी का रोल निभाया.

सोनाली पॉपुलर टिकटॉक स्टार रही हैं. मगर जब सरकार ने टिकटॉक को बैन किया था तो सोनाली सरकार का पूरा समर्थन करती नजर आई थीं.

इसके अलावा वे फैमिली मैटर्स की वजह से भी सुर्खियों में रही थीं. सोनाली फोगाट ने गत वर्ष अपनी बहन और बहनोई के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. मामला मारपीट का था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button