बड़ी खबर: विपक्ष के आगे झुकी मोदी सरकार, नोटबंदी से हटी पीछे

नोटबंदी पर पूरे देश में मचे हाहाकार के बीच संसद से बड़ी खबर आई है। संसद में विपक्ष सरकार को एकजुट होकर घेर रहा है। जिसके बाद अब सरकार बैकफुट पर आ गई है।

ब्रेकिंग न्यूज़: पीएम मोदी ने काले धन पर रोक के लिए ले लिया एक और बड़ा फैसलाimg_ll

शुक्रवार को संसद में पिछले दिनों से आ रहा गतिरोध बना रहा। सुबह पहले विपक्ष की बैठक हुई। बैठक में फैसला लिया गया कि जब तक पीएम संसद में नहीं बोलेंगे तब तक सदन नहीं चलेगा। विपक्ष अपनी इस मांग पर ही अड़ा हुआ है। 
वहीं गतिरोध को देखते हुए सरकार की तरफ से बड़ा बयान आया है। केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने कहा है कि सरकार हर तरह से चर्चा के लिए तैयार है। विपक्ष सदन चलने तो दे। 
 इससे पहले नोट बैन पर देशभर में हाहाकार के बीच गुरुवार को पीएम मोदी आज संविधान दिवस पर नोटबंदी को लेकर बड़ा बया दिया। उन्होंने अपने बयान के जरिए विपक्ष पर बड़ा हमला बाेल दिया। 
 पीएम मोदी ने कहा जो लोग कहते हैं कि सरकार की तैयारी ठीक नहीं उन्हें कहना नहीं आ रहा। सच्चाई तो ये है कि मोदी ने किसी को तैयारी करने का वक्त ही नहीं दिया। मोदी ने कहा कि हम कालेधन के खिलाफ बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं।
हर किसी को अपने नोट इस्तेमाल करने का हक है लेकिन जरूरी नहीं कि नोट का इस्तेमाल कैश हो। आज के जमाने में मोबाइल फोन से पेमेंट होती है। उन्होंने कहा कि जिस देश की जनता 85 प्रतिशत युवा हो  और 100 करोड़ मोबाइल हों उस देश में मोबाइल से पेमेंट करने में क्या बुराई है।
लाइवइंडिया.लाइव.कॉम से साभार
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button