बड़ी खबर: एक दिन में 3000 से कम ट्रांजेक्शन वालों को मिलेगा 1.50 लाख

नोटबंदी से लोगों को हो रही परेशानी के बीच सोमवार को पीएम मोदी ने उप्र के कानुपर में रैली की। रैली में लाखों लोग मौजूद थे।कानपुर से आज मोदी ने बड़ा ऐलान किया। पीएम मोदी ने कहा कि 8 नवंबर के बाद जिन्होंने डेबिट कार्ड यूज किया है उन्हें सरकार इनाम देगी। पीएम मोदी ने कहा मैं ऐलान करता हूं कि लोगों के खाते में करोड़ों भेजे जाएंगे।

LIVE: पीएम मोदी ने युवाओं के लिए किया सबसे बड़ा ऐलान, विपक्ष में खलबली

उन्होंने कहा कि सरकार 15 हजार ऐसे लोगों की छटनी करेगी। जिन्होंने कार्ड से पेमेंट की है। उनका लकी ड्रॉ निकालकर सरकार इनाम देगी। उनके अकांउट में सीधे पैसे भेजे जाएंगे। जिन लोगों का लेनदेन 3000 से कम है उन्हें लाखों रुपए दिए जाएंगे।
वहीं, नोटबंदी पर पीएम ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा कि मेरे 8 नवंबर के ऐलान के बाद कांग्रेस के पसीने छूट गए। 70 सालों तक देश को लूटने वाले आज नोटबंदी के खिलाफ लड़ रहे हैं। 
उन्होंने कहा कि वो ऐलान करते हैं कि मरते दम तक कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ता रहूंगा।  पीएम ने कहा है कि दिल्ली में गरीबों की सरकार है। हमने भ्रष्टाचार खत्म करने का प्रयास किया तो विपक्ष ने संसद में मर्यादाएं तार तार कर दीं। विपक्ष ने नोटबंदी को लेकर संसद को ठप कर दिया। राष्ट्रपति के कहने के बाद भी उन्होंने संसद नहीं चलने दी। 
उन्होंने कहा कि संसद में इस बार जो हुआ कभी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि वो कांग्रेस से पूछना चाहते हैं कि वो उछल उछल नोटबंदी का विरोध कर रही है वो जरा देश को बताए कि कालेधन के खिलाफ क्या किया। इससे पहले पीएम मोदी ने कहाकि मैं चुनाव आयोग का अभिनंदन करना चाहता हूं कि उन्होंने राजनीतिक पार्टियों को कालेधन से मुक्त करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि हम चाहते थे कि संसद में कालेधन पर चर्चा हो लेकिन विपक्ष नहीं माना। 
लाइवइंडिया.लाइव से साभार…
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button