बड़ा हादसा : डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार दो भाइयों की मौत, चालक हुआ फरार

बाइक सवार दो भाइयों की उपखनिज लदे डंपर से हुई टक्कर में मौत हो गई। हादसे के बाद चालक भी डंपर से नियंत्रण खो बैठा और वाहन बेकाबू होकर सड़क किनारे खाई में पलट गया। डंपर में फंसकर परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया।बड़ा हादसा : डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार दो भाइयों की मौत, चालक हुआ फरार

डंपर के केबिन को कटर से काटकर परिचालक को सुरक्षित बाहर निकाला गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एएसपी समेत पुलिस अधिकारियों ने मौके पर घटना के बाबत जानकारी ली। 

शनिवार रात को कोसी नदी के घाट नंबर एक से डंपर (यूके 06 सीए 2082) में उपखनिज लादकर छोई रोड स्थित स्टोन क्रशर ले जाया जा रहा था। सुल्तानपुर पट्टी में पिपलिया मोड़ पर सामने से आ रही बाइक (यूके 18 डी 5906) डंपर से टकरा गई। डंपर भी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गया।

डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों लक्ष्मीपुर पट्टी मदर कॉलोनी निवासी इरफान उर्फ शानू (20) और उसके भाई इमरान उर्फ बाबू (18) की मौके पर ही मौत हो गई। डंपर का परिचालक ग्राम परमानंदपुर निवासी शाहरुख पुत्र नूर हसन केबिन में फंस गया।
हादसे के बाद मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। आननफानन में डंपर के केबिन को कटर से काटकर परिचालक को बाहर निकालकर एंबुलेंस 108 से अस्पताल भेजा गया। वहीं हादसे के बाद डंपर चालक फरार हो गया।  मृतकों के पिता अब्दुल गफ्फार स्टेशन रोड स्थित एक लोहा व्यापारी के यहां काम करते हैं। 

मृतकों के बड़े भाई मो. इकबाल ने बताया कि दोनों भाई कबाड़ के काम से बाजपुर गए थे। वहां से लौटते समय बेकाबू डंपर चालक ने उनकी बाइक को रौंद दिया। दोनों अविवाहित थे। मृतक के परिवार में एक बड़ा भाई व एक अविवाहित बहन नरगिस (16) है। मृतकों की मां फिरदौस की छह माह पूर्व हार्टअटैक से मौत हो गई थी। दो जवान बेटों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Back to top button