बड़ा खुलासा: भाजपा पदाधिकारी निकला पाक जासूस…

ATS द्वारा भोपाल से पकड़ाया गया ISI जासूस ध्रुव सक्सेना भारतीय जनता युवा मोर्चे के IT सेल का पदाधिकारी है. राष्ट्रवाद, हिंदुत्व और देशभक्ति के पैरोकारों की भगवा आतंकवादियों की गद्दार फौज के साथ जीवनदायिनी “माँ नर्मदा ” से रेत का अवैध उत्खनन, परिवहन, संग्रहण व कालाबाजारी करने वाले परिवार के मुखिया और हिंदुत्व की भावना उभार कर वोटों की जुगत में तल्लीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और विश्व में सबसे बड़े हिंदूवादी नेता के रूप में अपने आप को प्रचारित करने वाले भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी शामिल होकर ऐसे पाकिस्तानी जासूसों के आश्रयदाताओं में शुमार हैं?

बड़ी खुशखबरी! अब हर परिवार को 10 हजार रुपए महीना देगी मोदी सरकारखुशखबरी: पहला घर खरीद रहे तो केन्द्र सरकार आपको देगी ये बड़ा तोहफा

मध्य प्रदेश एटीएस की टीम ने अवैध टेलीफोन एक्सचेंज का पर्दाफाश करने के बाद जिन 11 सदिंग्धों को गिरफ्तार किया है, उनमें से एक बीजेपी आईटी सेल का सदस्य भी है. जो बीजेपी आईटी सेल का पदाधिकारी भी रहा है. इस खुलासे ने जांज एजेंसी के होश उड़ा दिए हैं. एटीएस ने अवैध टेलीफोन एक्सचेंज चलाने वाले आईएसआई के 11 संदिग्धों को गिरफ्तार किया था. आरोपियों की गिरफ्तारी चार जिलों से की गई है. उन्हीं में बीजेपी आईटी सेल का ये सदस्य ध्रुव सक्सेना भी शामिल है.

एटीएस के मुताबिक ये गिरोह हवाला का कारोबार भी कर रहा था. इसके अलावा ऑनलाइन लॉटरी में भी ये गिरोह शामिल था. एटीएस का मानना है कि भारतीय टेलीकॉम कंपनियों की मदद के बिना इस तरह के अवैध एक्सचेंज को संचालित करना आसान नहीं है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button