बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने करियर को लेकर किये ये बड़े चौंकाने वाले खुलासे….

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के टीज़र में उनका धमदार लुक देखने को मिला है। उनके फैंस उन्हें इस लुक में देख कर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। फिलहाल रवीना अपने बिज़ी शेड्यूल में से कुछ वक्त निकालकर छुट्टियां मनाने हिमाचल पहुंची हैं। जहां से उन्होंने अपने फैंस के लिए अपनी शानदार तस्वीरें और वीडियो क्लिप शेयर की हैं। जिनमें रवीना एंजॉय करती नजर आ रही हैं।

इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने करियर को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है। हाल ही में ए ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपने करियर के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैंने बहुत मेहनत की है अपने करियर को बनाने के लिए लेकिन मैं अपने करियर को लेकर थोड़ी-सी लापरवाह भी थी। जिसका काफी असर मेरे करियर पर देखने को मिला, लेकिन मैंने खुद पर ध्यान देकर शायद अपना करियर बना लिया है। एक वक्त था जब मुझे काम नहीं मिल रहा था लेकिन मुझे इसका कोई पछतावा नहीं है, मैं इस बात से काफी खुश हूं कि मेरे लिए चीजें बदल गई हैं।’

आपको बता दे रवीना टंडन ने बॉलीवुड में साल 1992 में आई फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से डेब्यू किया था, ये फिल्म हिट साबित हुई और उन्हें इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर का बेस्ट फीमेल अवॉर्ड भी मिला था। जिसके बाद साल 1994 में उनकी 7 फिल्में मोहरा, लाडला, अक्स, दिलवाले, अंदाज अपना अपना जैसी फिल्में रिलीज हुईं, जिनमें से 5 फिल्में हिट हुई थीं। जिसके बाद रवीन ने बुलंदी, बड़े मिया छोटे मिया, एलओसी कारगिल, कयामत, बुड्ढा होगा तेरा बाप जैसी फिल्मों में काम किया है।

अगर बात उनके वर्कफ्रेंट की करें तो रवीना ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में कन्नड सुपरस्टार, संजय दत्त के साथ नजर आएंगी। बता दें कि फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 पिछले साल 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीज डे को आगे बढ़ाना पड़ा। लेकिन इस साल फिल्म को रिलीज किया जा सकता है। हाल ही में केजीएफ का टीजर रिलीज किया गया था। जिसने भारतीय सिनेमा में एक नया रिकॉर्ड बना दिया है, टीजर को 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Back to top button