बेहद कम दाम में Xiaomi ने रिलीज किया फुल HD TV, जानें खासियत…

यह पॉकेट पर भारी न पड़ने वाला Xiaomi Mi TV E43K है, जिसमें 1080p डिसप्ले पैनल है. चीन के बाजारों में इसकी कीमत RMB 1,099 (लगभग ₹11,000) है.

Xiaomi ने पैचवाल इंटरफेस के साथ एक और स्मार्ट टी.वी को लॉन्च किया है. Xiaomi Mi TV E43K, चीन में लॉन्च हो चुका है. नाम के अनुसार ही इसमें 43 इंच की स्क्रीन है. इस TV में बेजेल-लेस डिजाइन और फुल HD रेजलूशन काफी कम कीमत पर मिल रहा है.

Xiaomi Mi TV E43K बजट फ्रेंडली है. जिसमें 1080p का पैनल है, चीन में इस TV को खरीदने के लिए ग्राहक Xiaomiyoupin पर जा सकते हैं. अभी इस विषय में जानकारी नही है कि यह TV विश्व के अन्य देशों के बाजारों में मिलेगा या नहीं.

Xiaomi Mi TV E43K : फीचर और स्पेसिफिकेशन
Mi TV E43K में फुल HD (1,920×1080 पिक्सेल) का डिस्प्ले पैनल है. यह  TV 60Hz के रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री के वियुइंग एंगल को सपोर्ट करता है. यह  TV 1.4 GHz की क्लॉक स्पीड वाले एक डुअल कोर प्रोसेसर और Mali-450 MP2 जी.पी.यू से चलता है. Xiaomi ने बताया है कि Mi TV में 1 GB RAM और 8 GB की स्टोरेज मेमरी है. इस TV में ऑडियो आउटपुट देने के लिए दो 8 वॉट के स्पीकर भी हैं.

Mi TV E43K में दो HDMI पोर्ट हैं. जिसमें से एक पोर्ट HDMI ARC (High Definition Audio Return Channel) को सपोर्ट देता है. इस TV में एक AV पोर्ट, दो USB पोर्ट और एक Ethernet पोर्ट भी है. इन सब फीचर्स के साथ WiFi कनेक्टिविटी और इंफ्रारेड टेक्नोलॉजी इस TV में उपलब्ध है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button