बेटी बना रही थी माँ के प्रेमी से संबंध अचानक पहुंची माँ नज़ारा देख आंखें रह गयी फटी की फटी

आए दिन रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटनाए सामने आ रहीं हैं. ऐसे में आज भी हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आपको हैरानी होगी. यह घटना अवैध संबंधों की है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. इस घटना में एक मां और उसकी बेटी दोनों का ही पडोसी युवक के साथ अवैध संबंध था दोनों ही उसके साथ संबंध बनाती थी, लेकिन दोनों को इस बारे में पता नही था और जब हकीकत सामने आई तो मां ने पडोसी युवक की हत्या करवा दी.

जी हाँ, खबरों के अनुसार पुलिस ने इस मामले में करीब 5 महीने जांच की और 5 महीने की जांच के बाद इस मामले का खुलासा हो पाया. आपको बता दें कि यह मामला बिहार के आरा जिले का है जहाँ के शाहपुर थाना अंतर्गत सरना गांव में रहने वाली एक महिला के उसके पड़ोसी से अवैध संबंध थे और वह पडोसी युवक महिला के घर अक्सर आया करता था. इस बीच युवक ने महिला की बेटी के साथ भी इश्क किया और उसके साथ भी अवैध संबंध बना लिए. खबरों के अनुसार जब महिला घर पर नही होती तो युवक आता था और उसकी बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाता था और एक बार ऐसा ही हुआ.

महिला किसी काम से घर से बाहर गई हुई थी और उस दौरान युवक घर पंहुचा और उसकी बेटी के साथ संबंध बनाने लगा लेकिन तभी महिला घर आ पहुची और युवक और बेटी को संबंध बनाते हुए देख लिया. इसके बाद महिला ने 12 हज़ार रुपए में पडोसी युवक की हत्या की सुपारी दे दी और जब हत्याकांड का खुलासा हुआ तो सभी हैरान रह गए.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button