बेटी के पति संग सास ने की राते रंगीन, प्रेग्नेंट होते ही खुला राज और फिर..

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सुनकर किसी के भी होश उड़ सकते हैं ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. जी हम बात कर रहे हैं मध्यप्रदेश की, जहाँ से हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. जी यह मामला हाल ही में सामने आया और इस मामले में एक महिला ने अपनी माँ पर आरोप लगाया है. महिला ने कहा कि उसकी मां ने उसके पति को प्रेम जाल में फंसा लिया और भाग गई है.

महिला के अनुसार ‘मेरी मां ने मेरे पति को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसे लेकर भाग गई है. दोनों की एक अवैध संतान भी है कृपया मुझे इंसाफ दिलवाए. शाहजहानाबाद निवासी पीड़िता ने दोनों के सीहोर में होने की आशंका भी जताई है.’

ड्रग तस्करों ने नहीं पुलिस ने की हत्या: मृतक का भाई

इस बारे में सुनकर पुलिस खुद हैरान रह गई. महिला ने कहा कि मेरे पति और मेरी माँ के बीच काफी लम्बे समय से संबंध है और मेरी माँ प्रेग्नेंट भी है और अब दोनों घर से फरार हो गए हैं मुझे इन्साफ चाहिए. इस बात को सुनकर पुलिस ने शिकाय दर्ज कर ली है और अब मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने महिला को भरोसा दिलवाया है कि वह उसकी माँ और उसके पति को जल्द ही ढूंढ निकालेंगे.

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button